DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोजपा ने शुरू की कार्यकर्ताओं के साथ विशेष बैठक

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। सात सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ रही लोजपा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ विशेष बैठक करना शुरू कर दिया है। बुधवार को हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान ने बैठक की। गुरुवार को जमुई संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक होगी।

इन बैठकों में पार्टी सुप्रीमो के अलावा संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान सहित पार्टी के तमाम आला नेता मौजूद रहेंगे। हाजीपुर से खुद रामविलास पासवान चुनाव लड़ेंगे। जबकि, जमुई से चिराग पासवान के चुनाव लड़ने की चर्चा है।

पहले दिन की बैठक में बूथ मैनेजमेंट पर चर्चा हुई। पार्टी सूत्रों के अनुसार हर कार्यकर्ता मतदान वाले दिन के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर देंगे। मतदाताओं को बूथ तक ले जाने से लेकर उन्हें पार्टी का चुनाव चहि्न् की भी स्पष्ट जानकारी देने का काम कार्यकर्ता करेंगे।

अन्य पांच सीटों में नालंदा, जमुई, मुंगेर, खगड़िया व समस्तीपुर के कार्यकर्ताओं के साथ विशेष बैठक होगी। सात संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ विशेष बैठक के बाद लोजपा प्रदेश के अन्य लोकसभा क्षेत्र में भी विशेष बैठक करेगी।

अपनी सीट के अलावा गठबंधन की सीटों पर भी जीत हासिल हो, इसके लिए कार्यकर्ताओं को जोश-ओ-खरोश के साथ काम करने को कहा जाएगा। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, रामा सिंह, सूरजभान सिंह, रामचंद्र पासवान, ललन कुमार चंद्रवंशी, उपेंद्र यादव सहित अन्य नेता मौजूद थे। बैठक में ही सलउद्दीन खां को पार्टी का प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोजपा ने शुरू की कार्यकर्ताओं के साथ विशेष बैठक