DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दागियों के खिलाफ अभियान चलाने का दिया निर्देश

आरा। संवाद सूत्र। चुनाव आयोग के अफसर ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये चुनाव की तैयारी का जायजा लिया और जिला प्रशासन को कई आवश्यक दिशा- निर्देश जारी किया। चुनाव आयोग के सीईओ नायक ने दागियों के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश दिया। चुनाव को लेकर जिले की तमाम गतिविधियों की डे टू डे रिपोर्ट आयोग को भेजने का टास्क दिया गया है। शस्त्रों के स्त्यापन का काम भी जल्द पूरा करने को कहा गया।

कम्युनिकेशन प्लान पर भी चर्चा हुई। विधि व्यवस्था को लेकर सख्त हिदायत दी गई। चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन न हो इसको भी लेकर कई निर्देश आयोग के सीईओ ने दिया। डीएम पंकज कुमार पाल ने चुनाव के लिए की गई तैयारी से आयोग के अधिकारी को अवगत कराया।

इस दौरान एसपी सत्यवीरर सिंह, निर्वाचन पदाधिकारी विकास कुमार और डीएम के ओएसडी मो. जफर सहित कई अफसर मौजूद थे। 9 मार्च को सभी बूथों पर लगेगा कैंप मतदाता पहचान पत्र की त्रुटियों को दूर करने के लिए संसदीय क्षेत्र के सभी बूथों पर 9 मार्च को कैंप लगाया जायेगा।

कैंप में मतदाता प्रपत्र आठ भर कर जमा करेंगे जिसके बाद उनके वोटर कार्ड को सुधार दिया जायेगा। प्रशासन ने सभी वोटरों से अपील की है कि अगर पहचान पत्र में त्रुटि है तो उसे सुधरवा ले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दागियों के खिलाफ अभियान चलाने का दिया निर्देश