फोटो गैलरी

Hindi Newsअतरी में पीट पीटकर पति पत्नी की हत्या

अतरी में पीट पीटकर पति पत्नी की हत्या

नीमचकबथानी/अतरी। हिटी.। अतरी थाना क्षेत्र के कोयरियाडीह गांव में ओझा-डायन का आरोप लगाकर एक पति-पत्नी की इतनी पिटाई की गयी कि दोनों बुधवार को मौत हो गयी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार...

अतरी में पीट पीटकर पति पत्नी की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Mar 2014 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

नीमचकबथानी/अतरी। हिटी.। अतरी थाना क्षेत्र के कोयरियाडीह गांव में ओझा-डायन का आरोप लगाकर एक पति-पत्नी की इतनी पिटाई की गयी कि दोनों बुधवार को मौत हो गयी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मारपीट के बाद इलाज करा रहे रामेश्वर यादव की पहले और बाद में उनकी पत्नी कौशल्या देवी की मौत हो गयी। डीएसपी मो. अली अंसारी ने बताया कि गांव के ही मोहन यादव, उनकी पत्नी और एक अन्य परिजन संटू कुमार को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

गांव वालों ने बताया कि मोहन यादव का दस वर्षीय बेटा विपिन करीब डेढ़ माह से बीमार था। उसने कई जगह अपने बेटे का इलाज और झाड़फूंक करवाया। मोहन और उसके परिवार के लोग रामेश्वर यादव की पत्नी कौशल्या देवी पर डायन होने का आरोप लगा रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच मारपीट हुई जिसमें रामेश्वर यादव, कौशल्या देवी, बेटी श्यामसुंदरी देवी और बेटा बबलू जख्मी हो गये। इन घायलों का इलाज एएनएमसीएच में चल रहा था।

बुधवार को तड़के करीब तीन बजे रामेश्वर यादव और दोपहर में उसकी पत्नी कौशल्या देवी की मौत हो गई। उनकी बेटी श्यामसुंदरी को विशेष इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। बेटा बबलू का हाथ टूट गया है। इस घटना के बाद गांव में काफी तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है। नीमचकबथानी के डीएसपी ने कोयरियाचक पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें