DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपराधी मस्त, पुलिस सुस्त व जनता त्रस्त

पीरो। एक संवाददाता। पीरो अनुमंडल अन्तर्गत डेढ़ माह के अंदर अपराधियों द्वारा लूट की पांच घटनाओं में लाखों रुपयों की राशि लूटे जाने के बाद यह कहना कतई अतशि्योक्ति नहीं होगी कि पीरो में अपराधी मस्त-पुलिस पस्त और जनता त्रस्त वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।

स्थानीय अनुमंडल अन्तर्गत पीरो, हसनबाजार, अगिआंव बाजार और तरारी थाना के अलग-अलग स्थानों से अपराधियों ने 45 दिनों के अंदर लूट की पांच घटनाओं को अंजाम देकर यह साबित कर दिया है कि पुलिस अपराधियों के समक्ष बौनी साबित हो रही है।

यह दीगर बात है कि पुलिस अधिकारियों के अनुसार इन घटनाओं के भंडाफोड़ का प्रयास किया जा रहा है लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि आजतक इन कांडों में से किसी का भंडाफोड़ किये जाने में पुलिस को सफलता नहीं मिल पायी है।

पांच लूटकांडों में से अबतक किसी मामले में पुलिस को सफलता नहीं मिलने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। 04 मार्च को पीरो थाना के पीरो-खुटहां पथ पर तिवारीडीह गांव के समीप एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े धान-चावल की खरीद-बिक्री करने वाले व्यवसायी जितेन्द्र साह से 50 हजार रुपये लूट लिया।

सहार थाना के एकवारी गांव निवासी व्यवसायी पीरो स्थित पीएनबी से राशि निकासी के बाद घटना के वक्त बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसके पूर्व 21 फरवरी की शाम आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर हसनबाजार ओपी के कचनथ मोड़ के समीप अपराधियों ने एक बस को रुकवाकर बस में सवार रामचंद्र सेठ नामक व्यवसायी से 30 हजार रुपये लूट लिया था।

इस घटनाक्रम में बस के कंडक्टर प्रभु राय को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। इसके पूर्व 23 जनवरी को हसनबाजार ओपी के इसी स्थान पर अपराधियों ने दिनदहाड़े फतेहपुर निवासी धान-चावल की खरीद-बिक्री करने वाले व्यवसायी अजय साह से 01 लाख 90 हजार रुपये लूट लिया था।

घटना के वक्त व्यवसायी अपनी बाइक से बिक्रमगंज से पैसा लेकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इस घटना के एक दिन पूर्व 22 जनवरी की शाम तरारी थाना के करथ गांव के समीप अपराधियों ने कपूरडीहरा गांव निवासी पवन कुमार नामक प्शु व्यवसायी से 80 हजार रुपये लूट लिया था।

घटना के वक्त व्यवसायी काराकाट पशु मेला से बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। इस घटना के पूर्व 19 जनवरी की रात अपराधियों ने अगिआंव बाजार स्थित दो ज्वेलरी दुकानों का ताला तोड़कर जेवर और नगदी समेत लाखों रुपये मूल्य का सामान लूट लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपराधी मस्त, पुलिस सुस्त व जनता त्रस्त