DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सही वक्त पर आयोग ने किया चुनाव का ऐलान

बक्सर निज संवाददाता। बसपा के प्रदेश प्रभारी और सूबे के पूर्व मंत्री ददन पहलवान ने बुधवार को कहा कि केंद्रीय चुनाव आयोग ने सही वक्त पर चुनाव का ऐलान किया है। आयोग का यह निर्णय स्वागत के योग्य है। जिला मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पहलवान ने कहा कि चुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण हो, इसके लिए जरूरी है कि आयोग के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन हो।

उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से इस दिशा में ठोस पहल करने की अपील करते हुए कहा कि उनकी पार्टी की ओर से निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए प्रशासन को हरसंभव सहयोग दिया जाएगा।

बता दें कि पहलवान बक्सर लोकसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार भी हैं। दो बार निर्दलीय चुनाव लड़ चुके पहलवान को इस बार बसपा ने अपने टिकट पर चुनावी दंगल में उतारा है। आचार संहिता लागू होते ही जिला प्रशासन द्वारा जिला मुख्यालय में लगे विभिन्न दलों के पोस्टरों-बैनरों को हटवाने का काम शुरू किए जाने की पहलवान ने सराहना की।

उन्होंने कहा कि इसी तरह की पारदर्शिता मतदान और मतगणना तक बनी रहे, तो समाज का दबा-कुचला व्यक्ति भी अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेगा। लोकतंत्र में उसकी भागीदारी सुनशि्चित हो सकेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सही वक्त पर आयोग ने किया चुनाव का ऐलान