DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांधी मैदान में 7 को आयेंगे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद

नगर संवाददाता सीवान। शहर के व्हाइट हाउस में आरजेडी कार्यकर्ताओं की बैठक बुधवार को हुई। जिलाध्यक्ष परमात्मा राम ने बताया कि बैठक में पार्टी अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई। सभा में अधिक से अधिक लोगों को बुलाने के लिए डोर टू डोर जनसंपर्क किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि लालू प्रसाद हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन मैदान में आयेंगे।

वहां से सड़क मार्ग से गांधी मैदान पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि शहर के गांधी मैदान में आरजेडी सुप्रीमो की सभा 2 बजे दिन में होगी। सभा में सीवान संसदीय क्षेत्र की आरजेडी प्रत्याशी व पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब, महाराजगंज सांसद प्रभुनाथ सिंह व आरजेडी विधायक दल के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि हिना शहाब लोकसभा चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद पहली बार किसी सभा में लोगों से रुबरु होंगी।

इधर लालू प्रसाद के सीवान आगमन को लेकर कार्यकर्ताओ में उत्साह है। जिलाध्यक्ष ने मंगलवार को गांधी मैदान का निरीक्षण कर स्टेज बनाने का निर्देश दिया। मौके पर चन्द्रभान यादव, उपेन्द्र सिंह, ओमप्रकाश यादव, सुमन यादव, प्रमोद कुमार, मीडिया प्रभारी राजेन्द्र गुप्ता, सुमित यादव, रिंकू सिंह, सुजीत कुशवाहा, शम्भु गुप्ता, ललन यादव, परवेज आलम व फजलुद्दीन अहमद आदि मौजूद थे। बड़हरिया से ए.सं. के अनुसार लालू प्रसाद की सभा को लेकर जकरिया खान ने क्षेत्र में भ्रमण किया। कार्यकर्ताओं से अधिक संख्या में सीवान के गांधी मैदान पहुंचने का आह्नन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गांधी मैदान में 7 को आयेंगे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद