DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच साल किया इंतजार, अब चंदा कर बना रहे सड़क

मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाता। जर्जर सड़क पर कई वर्षो से जलजमाव ङोल रहे भगवानपुर मोहल्ले के लोगों ने चंदा इकट्ठा कर सड़क की मरम्मत कराई है। पिछले लोकसभा चुनाव में स्थानीय लोगों ने इस सड़क के निर्माण को मुद्दा बनाते हुए प्रत्याशियों के सामने मांग रखी थी।

मोहल्लेवासी पांच वर्षो तक लगातार सड़क निर्माण के लिए प्रयास करते रहे। इसके लिए छोटे- बड़े जनप्रतिनिधियों के दरबार में कई बार गुहार लगाई। अब अचार संहिता लगने के बाद सड़क निर्माण की संभावना समाप्त होते देख लोगों ने आपस में चंदा करके सड़क की मरम्मत शुरू करवाई है। मोहल्ला के लोगों ने 25,000 रुपये चंदा जमा किया। भगवानपुर चौक से भवानी स्वीट हाउस होते हुए प्रभात तारा हॉस्पिटल की ओर जाने वाली इस सड़क पर 400 फीट में रोड़ा बिछवाया गया है।

अब मोहल्ले के लोग इस पर छाई डलवाकर रोलर चलवायेंगे। सड़क की मरम्मत के लिए सक्रियता दिखा रहे अजीत कुमार, रामाशीष चौधरी, मिंटू कुमार, नागेश्वर ठाकुर, प्रभाकर चौधरी, दिनेश गुप्ता, अमित कुमार, अमरेश श्रीवास्तव, अंजनी कुमार, रफीक आलम सहित मोहल्ले के कई लोगों ने बताया कि वे लोग जर्जर सड़क पर जलजमाव से ऊब चुके थे। पिछले लोकसभा चुनाव के समय ही नेताओं ने सड़क बनवा देने का वादा किया था। लेकिन सड़क नहीं बनी। सड़क के गड्ढे बढ़ते गए।

बरसात के समय तो इस मार्ग से पैदल चलना भी कठिन हो जाता है। आए दिन दुर्घटनाएं हो रही थीं। लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद विभागीय स्तर पर कार्य संभव नहीं है। ऐसे में मोहल्ले के लोगों ने चंदा करके सड़क मरम्मत शुरू कराई है। इस बार भी चुनाव में इस सड़क के निर्माण को मुद्दा बनाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच साल किया इंतजार, अब चंदा कर बना रहे सड़क