DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली में 24 घंटे डाक्टरों की तैनाती

भागलपुर, वरीय संवाददाता। होली के मौके पर सभी अस्पतालों में 24 घंटे डाक्टर उपस्थित रहेंगे। हुड़दंग करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। होली में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जाएगी। यह निर्देश बुधवार को होली को लेकर बुलायी गयी शांति समिति की बैठक में डीएम बी कार्तिकेय ने दिया। बैठक में कहा गया कि संवेदनशील जगहों पर पुलिस के साथ मजिस्ट्रेट की तैनाती की जाएगी।

सभी थानों से सुरक्षा से संबंधित प्रस्ताव प्राप्त हो गया है। होलिका दहन के दिन विशेष सर्तकता बरतने को कहा गया है। होलिका दहन के पूर्व और बाद में शहर की विशेष सफाई करने का निर्देश नगर निगम को दिया गया।

सभी थानाध्यक्षों को शांति समिति की बैठक बुलाने का निर्देश दिया गया। अवैध शराब बेचने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश उत्पाद अधीक्षक को दिया गया। शांति समिति के सदस्यों से कहा गया कि अगर उन्हें किसी प्रकार की सूचना मिले तो प्रशासन को जानकारी दें।

जिन जगहों पर होलिका दहन होने वाला है वहां बिजली तारों को ठीक करने को कहा गया है। फूड इंस्पेक्टर को मिठाई दुकानों के नमूने की जांच करने और मिलावट करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को असामाजिक तत्वों के विरुद्ध 107 की कार्रवाई करने को कहा गया।

इस मौके पर अपर समाहर्ता श्यामल किशोर पाठक (विभागीय जांच), वरीय उपसमाहर्ता अमलेन्दू कुमार सिंह, एसडीओ सुनील कुमार, एएसपी हरिकिशोर राय, पप्पू यादव, देवाशीष बनर्जी, धूरी यादव, महबूब आलम, प्रकाश चन्द्र गुप्त, अकील अहमद आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली में 24 घंटे डाक्टरों की तैनाती