DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस की शिथिलता से अपराधियों के हौसले बुलंद

जगदीशपुर। दयानंद। जगदीशपुर पुलिस की शिथिलता से अपराधियों और लुटेरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिस कारण व्यापारियों के साथ-साथ आम लोगों में भय बना हुआ है। लुटेरे दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। लोग मोटी रकम लेकर भागलपुर खरीद-बिक्री के लिये जाना छोड़ चुके हैं।

लोगों का मानना है कि स्थानीय पुलिस अवैध कमाई पर अधिक ध्यान दे रही है और क्षेत्र में गश्ती कम कर दिया गया है। मंगलवार को आकाशवाणी के पास चार लुटेरों ने दिन दहाड़े केसी गैस एजेंसी के कर्मचारी को लुटने का प्रयास किया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने यह जानकारी दी।

अबतक हुई लूटपाट की प्रमुख घटनाएं :05 फरवरी : हबीबपुर के रवि यादव को दिन के करीब एक बजे लुटेरों ने खिरीबांध के आगे गोली मारकर एक लाख रुपया लूट लिया 17 फरवरी : एसबीआई शाखा बलुआचक के सीढ़ी पर मोहम्मदपुर के विजय मंडल को बेहोश कर सात हजार रुपया लूट लिया 22 फरवरी : कनेरी के भाजपा नेता राजीव तिवारी के घर जाकर अपराधियों ने उनसे रंगदारी मांगी 02 मार्च : खिरीबांध में सैयद अबु कलाम के घर के आगे से उनका सुमो विक्टा की हुई चोरी वर्ष 2011 : सरोजनी पेट्रोल पंप के पास बांका के व्यापारी से दिन दहाड़े 1.25 लाख लूटे वर्ष 2012 : रौता बांध के पास एक निजी कंपनी के एजेंट से दिन में एक लाख की हुई लूट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस की शिथिलता से अपराधियों के हौसले बुलंद