DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनएच जाम से मची अफरातफरी, सामान लेकर पैदल चले यात्री

नवगछिया। निज संवाददाता। खरीक चौक पर राष्ट्रीय उच्च पथ 31 लगभग छह घंटे जाम रहने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। दूर-दराज के क्षेत्रों में जाने वाले लोग जाम में घंटों फंसे रहे। कई वीआईपी गाड़ियां फंसी तो सामान लेकर परीक्षा देने जा रहे दर्जनों छात्र भी जाम में दिन भर फंसे रहे। सड़क पर आड़ा-तिरछा ट्रकों को लगाकर जाम किया गया था। जाम में बगल से गाड़ी निकालने को कई वीआईपी से जाम करने वालों की हाथापायी भी हुई।

वहीं स्थानीय पदाधिकारियों को भी उनका कोपभाजन बनना पड़ा। शादी-ब्याह करने वाले बेलोरो के अलावा एम्बुलेंस भी जाम में फंसी रही। जाम में फंसे लोगों को कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। बेगूसराय से आ रही अनिता देवी को पति के साथ पूर्णिया जाना था। वह बीमार थी। जाम में फंसी बीमार अनिता देवी सामान से भरा बैग कंधे पर लेकर कांपती हुई पैदल पूछते जा रही थी कि पूर्णिया का बस कहां से मिलेगा। इस दौरान एक आदमी ने कहा कि दो किलोमीटर बाद बस मिलेगा।

इतना सूनकर वह सामान को लेकर जमीन पर बैठकर रोने लगी। सड़क जाम में फंसे छोटे-छोटे बच्चों भूख-प्यास से व्याकुल थे। नवगछिया से परबत्ता खगडिम्या शादी में जा रहे नूतन देवी के छोटे-छोटे बच्चों रो रहे थे। उन्होंने बताया कि बच्चों भूखे हैं। खाना मांग रहे हैं कहां से खाना लाकर दें। मैट्रिक परीक्षा देने जा रही लड़कियां एवं उनके अभिभावक जाम में घंटों फंसे रहे। कुछ लड़कियां सामान का बैग कंधे पर लेकर पैदल चल रही थीं तो कुछ सड़क पर बैठी थीं।

अपनी मायके डुमरिया जा रही कविता देवी सामान सिर पर लेकर पैदल ही जा रही थी। वृद्ध बीरबल सामान एवं छड़ी के सहारे पैदल चल रहे थे। वाहनों की लंबी कतार के बीच जहां लोग समान लेकर पैदल चल रहे थे तो वहीं कुछ चालक गाड़ी को मोड़कर वापस भागलपुर, पूर्णिया की ओर जा रहे थे।

कुछ चालक 14 नंबर सड़क की ओर गए लेकिन वहां भी जाम देखकर वापस लौट गए। रंगरा के अरविंद मिश्र बहिपुर नबिंधन कार्यालय में शादी कराने परिवार वालों के साथ जा रहे थे।

जाम में गाड़ी फंसने पर दुल्हा-दुल्हन परशान थे। यहीं के अखिलेश साह भी घंटों जाम में फंसे रहे। जाम से दिन भर अफरातफरी की स्थिति बनी रही। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनएच जाम से मची अफरातफरी, सामान लेकर पैदल चले यात्री