DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाई की पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मारी

दादों। जेठ ने महिला व प्रेमी को गोली मारने के बाद अपने गोली मारकर आंत्महत्या की।  अवैध संबंधों में एक महिला समेत दो लोग की जान चली गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। एक युवक ने अपने छोटे भाई की पत्नी के अवैध संबंधों से क्षुब्ध होकर पहले प्रेमी को गोली मारी, इसके बाद छोटे भाई की पत्नी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ा लिया।

महिला और उसके जेठ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमी की हालत नाजुक बनी हुई है। दादों के गांव कासिमपुर समैना निवासी विजयपाल सिंह यादव ने अपने बेटे नीरेश की शादी तीन साल पूर्व कासगंज के गांव परितापुर निवासी निर्मला के साथ हुई थी। सालभर पूर्व नीरेश ने अपनी साली सविता की शादी अपने छोटे भाई सर्वेश के साथ भी करवा दीं। दोनों सगी बहनें साथ-साथ रह रही थीं। सर्वेश नोएडा में काम करता है, जिससे वह अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता है।

इस बीच सविता के संबंध गांव के ही देवेंद्र नामक युवक से हो गए। इस बात की जानकारी नीरेश को हुई तो पहले उसने अपनी पत्नी को बताया और साथ ही छोटे भाई की पत्नी को भी समझाया लेकिन लुकाछिपी देवेंद्र और सविता का मिलना-जुलना जारी रहा है। बताया गया है कि सोमवार-मंगलवार की रात्रि नीरेश ने देवेंद्र को अपने घर से निकलकर जाते हुए देख लिया। इस पर वह रात में तो कुछ नहीं बोला। सुबह छह बजे के लगभग वह अपने घर से निकला।

इसी बीच देवेंद्र उसे घर के सामने से जाता हुआ दिखाई दिया। इस पर उसने अपने पास से तमंचा निकाल कर पीछे से उसकी पीठ में गोली मार दी, गोली लगते ही वह नीचे गिर गया। गांव में हो-हल्ला होते ही लोग आते इससे पहले नीरेश अपने घर में गया और कमरे के अंदर सो रही अपने छोटे भाई की पत्नी के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह घर से बाहर निकला।

इस बीच देवेंद्र के घरवालों के साथ गांव के लोग आते हुए दिखाई दिए। इस पर देवेंद्र ने अपनी कनपटी पर तमंचा रखकर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। इससे गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल देवेंद्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां से रीढ़ की हड्ढी में गोली फंसी होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जबकि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में नीरेश के पिता विजयपाल ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी पुत्रवधू सविता के देवेंद्र से अवैध संबंध थे।

इससे क्षुब्ध होकर नीरेश ने देवेंद्र, सविता को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली। दोस्त ने ही दे दिया दगादादों। नीरेश और देवेंद्र दोस्त थे और उसका घर में आना जाना था। नीरेश और सविता के अवैध संबंधों की जानकारी होने पर नीरेश ने देवेंद्र को दोस्ती में दगा नहीं करने के लिए समझाया भी था लेकिन दोनों के संबंध कम होने के बजाए बढ़ते जा रहे थे, जिससे आत्मग्लानि में उसने यह दुस्साहसिक कदम उठा लिया।

गांव के लोगों ने बताया कि देवेंद्र का घर पचास कदम की दूरी पर होने के कारण अक्सर उसका आना-जाना नीरेश के घर में लगा रहता था। बचपन के दोस्त होने के कारण वह परिवार की दोनों महिलाओं से हंसी-मजाक भी कर लेता था। सर्वेश और नीरेश के घर से जाने के बाद भी आना जाना रहने के दौरान उसके सविता से प्रेम संबंध हो गए थे। इस बात की जानकारी होने पर नीरेश ने दोस्त को आगाह भी किया लेकिन इसका उस पर कोई असर नहीं पड़ा, जिसका परिणाम आज इस रूप में सामने आया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाई की पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मारी