DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र गुटों में मारपीट व कार में तोड़फोड़

अमरोहा। निज संवाददाता। शहर में बवाल हो गया। कार सवार छात्रों ने बिजनौर मार्ग पर बाइक सवार को पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई की। शोरगुल पर पहुंचे पीड़ित के साथियों ने कार सवार छात्रों को घेर लिया। खींचतान करते हुए कार में तोड़फोड़ की।

जान बचाकर छात्र तेजी से कार लेकर भाग निकले। बीच रास्ते में हुई इस घटना से अफरातफरी मच गई। घायल छात्र को लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे। कार सवार हमलावरों के खिलाफ मुकदमा कायम कराने के लिए तहरीर दी। बुधवार को नौगावां सादात कस्बे के रहने वाले दर्जन भर छात्र स्कार्पियो कार से अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में परीक्षा देने आए थे। पेपर छूटने के बाद छात्र कार से घर जा रहे थे। अमरोहा शहर के एक मोहल्ले का युवक अपने भाई को बाइक से कालेज लेने जा रहा था।

बताते हैं कि बिजनौर मार्ग पर बटवाल चौराहे के सामने रास्ते में कार सवार छात्रों ने रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। बीच सड़क पर पिटाई से आसपड़ाेस के लोगों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते तमाम भीड़ जमा हो गई। भीड़ में खड़े युवकों ने साथी को पिटता देखा तो बचाव में आ गए। कार सवारों की घेराबंदी कर ली। भागते छात्रों को कार से खींचने का प्रयास किया। विफल होने पर कार में तोड़फोड़ कर शीशे चकनाचूर कर दिए।

दूर तक शीशा बिखर गया। मामला बिगड़ने पर छात्र तेजी से कार निकालकर भाग गए। पीछा करने के बाद भी हाथ नहीं आए। घटना की जानकारी मिलते ही घायल के परिजन सन्न रह गए। पीड़ित को लेकर कोतवाली पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस छात्र गुटों के टकराव का कारण छेड़खानी को मानकर चल रही है। इसलिए जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। एक बार पहले भी हुआ था बिजनौर मार्ग पर विवाद अमरोहा।

यह मारपीट पहली बार नहीं हुई। इससे पूर्व भी छात्रों में टकराव हो चुका है। बिजनौर मार्ग पर स्थित एक कालेज के सामने छात्र गुटों में खूब हाकियां व फायरिंग हुई थी। घायल नहीं होने पर पुलिस ने भी मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। बुधवार को फिर दोनों आमने-सामने आ गए। हालांकि घायल के परिजन मामला छेड़खानी का नहीं बल्कि बाइक टकराने के बाद का बता रहे हैं। छात्रों के बीच मारपीट हो गई थी। तोड़फोड़ सरीखी कोई बात नहीं हुई है।

तहरीर मिली है, जिस पर पुलिस कार्रवाई करेगी। किसी को नहीं बख्शा जाएगा। आरएस धामा, शहर कोतवाल।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र गुटों में मारपीट व कार में तोड़फोड़