DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माहौल गर्म, पीएसी की मौजूद्गी में हो रही परीक्षाएं

 फत्तेपुर-खीरी। बाबू रामेश्वर दयाल डिग्री कालेज फत्तेपुर में हुए बवाल के तीसरे दिन भी पीएसी कैम्प कर रही है। फिलहाल स्थिति नियत्रंण में है लेकिन छात्र-छात्राओं पर मुकदमा लिखने से तनाव बना हुआ है। पीएसी की मौजूदगी में परीक्षाएं शांतिपूर्वक हो रही हैं। सोमवार को इलाके के बाबू रामेश्वर दयाल महा विद्यालय में परीक्षा की तिथियां आगे बढ़ने व प्रवेश पत्र न मिलने से नाराज छात्र-छात्राओं ने कालेज में जमकर हंगामा काटा था।

फर्नीचर, कम्प्यूटर तोड़ डाले थे। कालेज की वैन को पलटने के साथ ही अभिलेख फाड़ दिए थे। छात्र छात्राओं के आक्रोश की चिंनगारी दूसरे दिन मंगलवार को भी भड़क गई थी। छात्र छात्राओें ने एसडीएम कोर्ट व ब्लाक गेट पर ताला लगाकर मितौली में कई बार रोड जाम करने की कोशशि की थी। एसडीएम को सौंपे गए ज्ञापन में छात्रों ने उन पर लिखे गए मुकदमें वापस लेने, विद्यालय प्रशासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने, कालेज में जमा छात्रों के वाहन व प्रवेश पत्र दिलाए जाने, छात्राओं के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

लेकिन दूसरे दिन भी कोई कार्रवाई न होने से छात्र-छात्राओ में तनाव देखने को मिल रहा है। कालेज में दुबारा कोई बवाल न हो इसके लिए घटना के दूसरे दिन से ही एक सेक्शन पीएसी तैनात कर दी गई थी। बुधवार को पहली पाली में बीए थर्ड वर्ष व दूसरी पाली में सेकेंड ईयर के छात्र छात्राओं ने परीक्षा दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माहौल गर्म, पीएसी की मौजूद्गी में हो रही परीक्षाएं