DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों ने नाटक से दिखाई नारी अत्याचार की पीड़ा

आगरा। मंच पर जब छोटे-छोटे बच्चों ने नारी पर हो रहे अत्याचारों को अपने अभिनय की अदाकारी से दर्शाया तो बड़े भी सोचनने पर मजबूर हो गए, मौका था कमला नगर स्थित डॉलीज पब्लिक इंटर कॉलेज में आयोजित 28वें वार्षिकोत्सव के आयोजन का। शुभारंभ मुख्य अतिथि डॉ चन्द्रकांत त्रिपाठी, कुलसचवि केन्द्रीय हिन्दी संस्थान ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलित कर किया। सर्वप्रथम बच्चों ने स्वागत गान गाकर सभी का अभिनंदन किया। बच्चों ने नारी की व्यथा पर आधारित नाटिका के मंचन से समाज से आए दिन हो रहे अत्याचारों को जीवंत कर महिला के सम्मान की प्रति लोगों को जागरूक किया।

इसके बाद बच्चों ने लोक नृत्य कर सभी का मनोरंजन किया। कुछ बच्चों ने पर्यावरण के प्रति लोगों को पेड़ लगाने की सीख दी। कुछ बच्चों ने फिल्मी गानों साड़ी के फाल सा, कमली कमली, धूम मचा ले, राधा तेरी चुनरी जैसे गानों पर डांस कर धमाल किया। अपनों बच्चों की प्रतिभा देख सभी अभिभावक खुशी से तालियां बजाते नजर आए। इस मौके पर स्कूल के संस्थापक एन सी मित्तल व मीरा मित्तल ने छात्रों को निरंतर प्रगति के पथ पर चलने की सीख दी।

प्रबंधक वीके मित्तल ने पढ़ाई में आगे रहवे वाले छात्रों को पुरस्कृत किया। अंत में सभी का धन्यवाद उपप्रधानाचार्या दीपशिखा राठौर द्वारा किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मालती सक्सैना, आलोक पाल, जितेन्द्र, मंयक, दीपक, गीता सिंह, पायल, नीलम शर्मा, लीना निगम, मंजू गुप्ता, बबिता गोयल, भावना, संध्या, मीनाक्षी, पारुल, पिंकी, मधु, दीपिका, करशि्मा, रूमा सिंह आदि का सहयोग रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चों ने नाटक से दिखाई नारी अत्याचार की पीड़ा