फोटो गैलरी

Hindi Newsचाय में जहर होने की संभावनाएं जता रहे लोग

चाय में जहर होने की संभावनाएं जता रहे लोग

मुरादाबाद, हिन्दुस्तान संवाद। चाय पीने से एक की मौत व दो को जिला अस्पताल रेफर किया जाता है। वहीं फैली चाय के पीने से कुत्ते के पिल्ले की मौत इस बात की पुष्टि करती है कि चाय में जहर मिलाया गया था। ...

चाय में जहर होने की संभावनाएं जता रहे लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Mar 2014 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद, हिन्दुस्तान संवाद। चाय पीने से एक की मौत व दो को जिला अस्पताल रेफर किया जाता है। वहीं फैली चाय के पीने से कुत्ते के पिल्ले की मौत इस बात की पुष्टि करती है कि चाय में जहर मिलाया गया था। लेकिन 6 दिन बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हृदय गति रुकने की बात सामने आई है। परिजनों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम देवखरी में बीते एक सप्ताह पहले साथ-साथ झब्बू , श्रवण व रमाकांत ने चाय पी थी। कुछ समय बाद झब्बू की मौत हो गई। श्रवण व रमाकांत की हालत बिगड़ने पर स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। उनका आज भी इलाज चल रहा है। घटना घटने से एकत्रित ग्रामीणों की भीड़ ने पी गई चाय को जमीन पर फेंक दिया। इसको पीने से एक कुत्ते के पिल्ले की शीघ्र मौत हो गई।

कुत्ते के पिल्ले के मरने से ग्रामीणों में चर्चाएं शुरू हो गई कि चाय में जहर मिलाया गया था। कुत्ते की मौत इस बात की पुष्टि भी करता है। कोतवाली प्रभारी सुभाष चंद्र तिवारी के अनुसार 6 दिन बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने इस घटना की दिशा ही बदल दी है। परिजन इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पचा नहीं पा रहे हैं। उन्होंने संदेह जताते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें