DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अधेड़ को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

औरैया। हिंदुस्तान संवाद। मंगलवार की रात शहर के इंडियन आयल तिराहे पर रोड पार कर रहे एक 45 वर्षीय अधेड़ को अनियंत्रित रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में कामयाब रहा। मृतक के भाई ने चालक के खिलाफ औरैया कोतवाली में तहरीर दी है। शहर के मोहल्ला दयालपुर निवासी रविंदर सिंह 45 वर्ष लकड़ी का कारीगर था और शहर की एक आरा मशीन पर काम करता था।

मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे काम करके वह आरा मशीन से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह इंडियन आयल तिराहा रोड पार करने लगा। तभी अनियंत्रित गति से आए एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग टक्कर लगते देख चिल्लाते हुए दौड़े लेकिन तब चालक ट्रक लेकर भाग गया। आसपास के जानने वालों ने मृतक के घर वालों व पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही मृतक के परिवार व मुहल्ले वालों की घटनास्थल पर ही भीड़ लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव लेकर कोतवाली आई। सुबह पंचनामा करके पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए इटावा भेज दिया। मृतक रविंदर के भाई ताराचंद ने कोतवाली में ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अधेड़ को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा