DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफसरों की लापरवाही उपभोक्ताओं पर भारी

राजेपुर। राजेपुर के बिजली सब स्टेशन को ठीक करवाने में अफसरों की लापरवाही साफ हो रही है। अफसरों की लापरवाही उपभोक्ताओं पर भारी पड़ रही है। सप्ताह भर से बिजली गुल है। 135 गांव के लोग बिजली को लेकर परेशान हो रहे हैं। इसके बाद भी यहां व्यवस्था बनाने के लिए कोई पहल नहीं की जा रही है। राजेपुर के बिजली सब स्टेशन से 135 गांव में आपूर्ति होती है। एक सप्ताह से ट्रालियां खराब पड़ी हैं जिन्हें ठीक करने के लिए पूरा सामान नहीं मिल पा रहा है इससे मिस्त्री राजेश के आगे संकट खड़ा हो रहा है।

सप्ताह भर से लोगों को बिजली नहीं मिल रही है। घरों में उपकरण शोपीस बने हैं। लोगों को बिजली न मिलने से परेशानी हो रही है। बुधवार को यहां एक इनकमिंग ट्राली को ठीक करने के लिए सामान पहुंचाया गया है जबकि अन्य तीन ट्रालियों की मरम्मत के लिए कोई पहल नहीं हुई है। क्षेत्र के लोग एसडीओ, एक्सईएन और जेई से कई बार शिकायत कर चुके हैं फिर भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे यहां के लोगों की परेशानियां बढ़ रही हैं।

मिस्त्री का कहना है कि जब सामान की व्यवस्था नहीं है तो कैसे ठीक हो जाए। उधर अफसर इस माथापच्ची में हैं कि कोल्ड फीडर चालू करा दिया जाए जिससे कि उनके नुकसान की भी भरपाई हो सके जबकि ग्रामीणों का कहना है कि उनके क्षेत्र में बिजली मिलनी चाहिए। खराब ट्रालियों को ठीक करने के लिए उपकरण दिए जाएं। उधर अधशिाषी अभियंता ग्रामीण सूर्यप्रताप का कहना है कि ठेकेदार को निर्देशित कर दिया गया है कि वह पूरी व्यवस्था ठीक कराएं जिससे कि जल्द से जल्द इसमें राहत मिल सके।

उनका कहना है कि जो ट्रालियां खराब हैं उन्हें ठीक करा दिया जाएगा लोग तसल्ली रखें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अफसरों की लापरवाही उपभोक्ताओं पर भारी