DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के दर्जाधारी मंत्री के खिलाफ वारंट जारी

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता। पहली पत्नी के जीवत रहते दूसरी शादी करने के आरोपित यूपी के दर्जाधारी मंत्री साहब सिंह सैनी के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किए हैं। कोर्ट ने दूसरी पत्नी के खिलाफ भी वारंट जारी किए हैं। कई बार सम्मन जारी होने के बावजूद दर्जाधारी मंत्री कोर्ट में पेश नहीं हुए।

सहारनपुर निवासी आरोपित साहब सहि सैनी की पहली पत्नी सुमित्रा सैनी के मुताबिक उनकी शादी साहब सिंह से 41 साल पहले हुई। उनके तीन बेटे भी हैं। बाद में साहब सिंह ने पत्नी व बच्चों को कच्चीगढी, मुजफ्फरनगर में छोड़ दिया और खुद सहारनपुर बस गए। वह साथ में मंझले बेटे सुधीर को भी ले गए। बाद में ससुरालियों ने सुमित्रा और बच्चों को घर से निकाल दिया। सुमित्रा ने घरों में बर्तन मांझकर बच्चों को पाला-पोसा। आरोप है कि पति साहब सिंह ने धोखे में उससे तलाक ले लिया और एमडीडीए डालनवाला निवासी युवती से दूसरी शादी कर ली।

सुमित्रा ने साहब सिंह सैनी के खिलाफ उसके जीवित रहते और तलाक दिए बिना दूसरी शादी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। सुमित्रा के अधविक्ता संजीव शर्मा ने बताया कि कोर्ट कई बार सम्मन जारी कर चुकी है, लेकिन साहब सैनी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। अब उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी के दर्जाधारी मंत्री के खिलाफ वारंट जारी