DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गड्ढे से मिला शव, गांव के छह लोग फंसे

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता।  भूपानी थाना इलाके में घर से बीड़ी-सगिरेट खरीदने निकले एक व्यक्ति का शव खेड़ीकलां गांव के पास गहरे गड्ढे में मिला। पुलिस ने इस संबंध में गांव के ही छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। खेड़ी कलां गांव के 55 वर्षीय सतबीर मंगलवार शाम घर बीड़ी-सगिरेट लाने के लिए घर से निकला, लेकिन वह घर नहीं पहुंच सका।

रात में जब वह वापस नहीं पहुंचा तो उसकी खोज शुरू हुई। सुबह होने पर उसका शव गांव की हद में करीब दो किलोमीटर दूर एक गहरे गड्ढे में मिला, जिसकी पहचान सतवीर के रूप में की गई। मृतक के बेटे महेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दो भाई हैं। उनकी गांव में एक परिवार से रंजशि चल रही है। कुछ समय पहले उन्होंने परिवार के एक व्यक्ति पर हमला भी किया था। उन्हें शक है कि उनके पिता की उन लोगों ने हत्या की है।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। इस संबंध में गांव के टेकचंद, डालचंद, महिपाल, जसवीर, सुदेश व महेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। भूपानी थाना एसएचओ का कहना है कि अभी तक उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गड्ढे से मिला शव, गांव के छह लोग फंसे