DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

24 घंटे में निगम उतारेगा उपलब्धियों वाले बैनर

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता। आम चुनावों की तारीखों की घोषणा के साथ ही दिल्ली के तीनों नगर निगमों का भी मिजाज बदल गया है। एक दिन पहले नई-नई घोषणाओं की धूम थी। अब आचार संहिता के लागू होने के साथ ही निगम पदाधिकारी अब इससे बच रहे हैं। उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्थाई समिति की बैठक में तो हाल ही में निगम की ओर से लगाए गए उपलब्धियों वाले बैनरों का मुद्दा उठाया गया। इन्हें 24 घंटे के अंदर उतारने की बात स्थाई समिति ने कही है।

आम चुनावों की घोषणा करीब देख पिछले पखवाड़े भर के भीतर तीनों नगर निगमों के पदाधिकारियों ने जमकर नई-नई योजनाओं की घोषणा की। बुधवार को भी दक्षिण दिल्ली नगर निगम की ओर से कुछ योजनाओं की घोषणाएं की जानी थी। जबकि, गुरुवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम अपनी एक महत्वपूर्ण योजना की लांचिंग करने जा रहा था। लेकिन, आम चुनावों की घोषणा के बाद इन्हें रोक दिया गया। इसके साथ ही उद्घाटनों और अलग-अलग जगहों के नामकरणों पर भी जोर था।

इस बीच, दिन में उत्तरी दिल्ली नगर निगम स्थाई समिति की बैठक में नेता विपक्ष मुकेश गोयल ने निगम की ओर से लगाए उपलब्धियों वाले बैनरों का मुद्दा उठाया। इन बैनरों में कुछ निगम पदाधिकारियों की फोटो भी लगाई गई थी। विपक्ष द्वारा मुद्दा उठाए जाने के बाद स्थाई समिति ने 24 घंटों के भीतर इन्हें हटाने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:24 घंटे में निगम उतारेगा उपलब्धियों वाले बैनर