DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहीद एक्सप्रेस में लूटपाट, एक गिरफ्तार

गाजियाबाद मुरादाबाद हिन्दुस्तान टीम । दिल्ली से दरभंगा जा रही शहीद एक्सप्रेस में बदमाशों ने मंगलवार की रात यात्रियों से लूटपाट की। जनरल बोगी में सवार हुए तीन बदमाशों ने यात्रियों से करीब 42 हजार रुपये की नगदी छीन ली। छीना-झपटी का यात्रियों ने विरोध किया तो दो बदमाश ट्रेन से उतरकर फरार हो गए। जबकि अमरोहा निवासी एक बदमाश को मुसाफिरों ने धर दबोचा।

मामले की रिपोर्ट मुरादाबाद जीआरपी में दर्ज की गई है। घटनास्थल शाहदरा व विवेक वहिार के बीच का होने की वजह से मामला दिल्ली ट्रांसफर किया गया है। थाना जीआरपी गाजियाबाद के एसएसआई पंकज लवानिया ने बताया कि घटना शाहदरा में होने के कारण मामला मुरादाबाद से दिल्ली ट्रांसफर किया गया है। मंगलवार की रात जब ट्रेन दिल्ली से चली तो शाहदरा और विवेक वहिार के बीच भी कुछ लोग जनरल बोगी में चढ़े। बदमाशों ने पहले सीट को लेकर झगड़ना शुरू कर दिया।

इसके बाद बोगी में सवार यात्रियों से पैसे छीनने शुरू कर दिए। बदमाशों ने बिहार के रोहतास जिले के राजू पटेल से 25 हजार, मनोज कुमार से 11 हजार और ब्रजेश से 7 हजार रुपये छीन लिए। इस पर कोच में मौजूद अन्य मुसाफिरों ने हो-हल्ला करना शुरू कर दिया। इस बीच लोगों ने बदमाशों को पकड़ना चाहा, लेकिन दो बदमाश ट्रेन से उतरकर भागने में सफल रहे। जबकि अमरोहा में नौबतखाने के निवासी तीसरे युवक इस्तफा जमाल को लोगों ने दबोच लिया।

मुरादाबाद में जीआरपी में राजू पटेल की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहीद एक्सप्रेस में लूटपाट, एक गिरफ्तार