DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार लूटकर की गई थी चालक की हत्या

नोएडा। हमारे संवाददाता। बसिरेख कोतवाली क्षेत्र के ईकोटेक वन में रविवार को पुलिस ने एक शव बरामद किया था। उस दौरान पुलिस ने यह कहा था कि युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है। हादसे के बाद कुत्तों ने शव को नोच कर खा लिया। जबकि कहानी बिल्कुल उल्टी साबित हुई है। जांच के दौरान पता चला है कि युवक एक बीपीओ में कैब चालक था।

बदमाशों ने कार लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। चालक के परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौरतलब है कि 2 मार्च को ईकोटेक-1 सेक्टर के प्लॉट नंबर-114 के पास शव मिला था। शव पर चोट के निशान थे। कुत्ते शव को खा रहे थे। तभी पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव की पहचान पुलिस ने मोहम्मद शिराज निवासी फतेहपुर गोड़ी गांव के रूप में की है।

ग्रेटर नोएडा सीओ थर्ड अनूप सिंह ने बताया कि यह नोएडा की एक आईटी कंपनी में टवेरा चलाता था। रविवार को वह नोएडा-127 सेक्टर से टवेरा लेकर कर्मचारियों को छोड़ने दिल्ली गया था। उसके बाद में वह वापस नही पहुंचा। इसके बाद चालक का शव ईकोटेक सेक्टर में पाया गया। टवेरा कार के मालिक ने सेक्टर-39 कोतवाली में ड्राईवर के गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी। उसी दिन शाम को टवेरा कार लावारिस हालत में साहबेरी गांव के पास खड़ी मिली थी।

इसके बावजूद भी पुलिस ने मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को बचाने के चक्कर में सड़क हादसे का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने से पल्ला झाड़ लिया था। परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार लूटकर की गई थी चालक की हत्या