DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्किंग विवाद में घायल की मौत पर हंगामा

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। गाड़ी खड़ी करने को लेकर बालूपुरा मोहल्ले में हुए विवाद में मंगलवार को घायल हुए व्यक्ति की देर रात मौत हो गई। बुधवार को दो आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना पर पीड़ित पक्ष की महिलाएं कोतवाली में पहुंच गई।

उन्होंने हंगामा करते हुए आरोपियों को उन्हें सौंपने की मांग पर जमकर हंगामा किया। मौके पर महिला थाने से फोर्स मंगाई गई। उधर, मोहल्ले में कुछ युवकों ने आरोपियों के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर तोड़फोड़ की। उन्होंने टीवी, फ्रिज नीचे फेंक दिए। पुलिस ने बल प्रयोग कर हालात को संभाला। कोतवाली क्षेत्र के बालूपुरा मोहल्ले में सोमवार रात की घटना के बाद तनाव चल रहा है। बुधवार सुबह पौने छह बजे दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती अशोक उर्फ पप्पू की मौत हो गई।

पता लगने पर मोहल्ले के सैकड़ो लोग अशोक के घर के बाहर जमा हो गए। इनमें महिलाओं की संख्या अधिक थी। पीड़ित पक्ष के लोगों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ की। तनावपूर्ण हालात देखकर क ोतवाली के अलावा सहिानीगेट,विजयनगर, कविनगर थाने से पुलिसबल बुलाया गया। पीएसी की भी डेढ़ सेक्शन फोर्स मौके पर पहुंच गई। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिनभर पुलिस और महिलाओं में नोकझोंक होती रही। पुलिस ने बताया कि दो हत्यारोपियों बाप-बेटे कुक्कू और हनी को गिरफ्तार कर लिया।

तब महिलाएं कोतवाली पहुंच गईं। अशोक के परिवार की महिलाओं का कहना था कि हवालात में बंद दोनों बाप-बेटे को उनके हवाले किया जाए। कोतवाली और महिला थाने की पुलिस ने महिलाओं को शांत कराया। दोपहर में तब मामला भड़क गया जब रोती-बिलखती मृतक की बहन के साथ परिवार की कई महिलाओं ने कहा कि आरोपियों को उन्हें दिखाया जाए। जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव को उठने नहीं दिया जाएगा। शााम करीब चार बजे दिल्ली से अशोक का शव घर पर लाया गया।

करीब एक घंटे बाद शव को हिंडन श्मशान ले जाया गया। सीओ प्रथम स्वप्निल ममगई आईपीएस, सीओ द्वितीय अतुल कुमार यादव, कोतवाली प्रभारी वीर विक्रम सिंह, विजयनगर प्रभारी हरदयाल सिंह यादव के साथ महिला थाने की प्रभारी अंजू सिंह तेवतिया दल-बल के साथ देर शाम तक मोहल्ले में तैनात रहे। दो गिरफ्तार, कई टीमें बनाईसीओ प्रथम स्वप्निल ममगई ने बताया कि मोहल्ले में तनावपूर्ण स्थिति को देख काफी संख्या में पुलिस व पीएसी के जवान तैनात किए गए। पुलिस मारपीट करने वाले दो आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर चुकी है।

दोनों को जेल भेज दिया गया। मुकदमे की धारा को बदलकर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। फरार शेष हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस की दो -तीन टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्किंग विवाद में घायल की मौत पर हंगामा