फोटो गैलरी

Hindi Newsबद्रीनाथ मंदिर के पुजारी को जमानत देने से इंकार

बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी को जमानत देने से इंकार

उत्तराखंड में बद्रीनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी केशवन नम्बूदिरी को दिल्ली की एक अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। पुजारी पर यहां के होटल में एक महिला को बंधक बनाकर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप...

बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी को जमानत देने से इंकार
एजेंसीWed, 05 Mar 2014 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में बद्रीनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी केशवन नम्बूदिरी को दिल्ली की एक अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। पुजारी पर यहां के होटल में एक महिला को बंधक बनाकर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट श्रेया अरोड़ा मेहता ने केशवन की याचिका खारिज करते हुए कहा कि उनके खिलाफ गंभीर किस्म के आरोप हैं और अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं।

बहरहाल अदालत ने उनके सहयोगी विष्णु प्रसाद को जमानत दे दी जो मामले में सह आरोपी हैं। अदालत ने उससे कहा कि अदालत को सूचना दिए बगैर वह राष्ट्रीय राजधानी छोड़कर नहीं जाएं। अदालत ने उन्हें निर्देश दिया कि जांच के दौरान पुलिस का सहयोग करें।

पुलिस के मुताबिक घटना तीन फरवरी के शाम साढ़े चार बजे की है जब 28 वर्षीय महिला केशवन से मिलने होटल में गई थी। बहरहाल केशवन की न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया और उन्हें 17 मार्च तक जेल भेज दिया गया।

मामले में आरोपपत्र दायर करने वाली पुलिस ने हाल में अदालत से कहा कि दक्षिण दिल्ली में महरौली के एक होटल से गिरफ्तारी के वक्त दोनों आरोपी शराब के नशे में थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें