DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी को जमानत देने से इंकार

बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी को जमानत देने से इंकार

उत्तराखंड में बद्रीनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी केशवन नम्बूदिरी को दिल्ली की एक अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। पुजारी पर यहां के होटल में एक महिला को बंधक बनाकर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट श्रेया अरोड़ा मेहता ने केशवन की याचिका खारिज करते हुए कहा कि उनके खिलाफ गंभीर किस्म के आरोप हैं और अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं।

बहरहाल अदालत ने उनके सहयोगी विष्णु प्रसाद को जमानत दे दी जो मामले में सह आरोपी हैं। अदालत ने उससे कहा कि अदालत को सूचना दिए बगैर वह राष्ट्रीय राजधानी छोड़कर नहीं जाएं। अदालत ने उन्हें निर्देश दिया कि जांच के दौरान पुलिस का सहयोग करें।

पुलिस के मुताबिक घटना तीन फरवरी के शाम साढ़े चार बजे की है जब 28 वर्षीय महिला केशवन से मिलने होटल में गई थी। बहरहाल केशवन की न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया और उन्हें 17 मार्च तक जेल भेज दिया गया।

मामले में आरोपपत्र दायर करने वाली पुलिस ने हाल में अदालत से कहा कि दक्षिण दिल्ली में महरौली के एक होटल से गिरफ्तारी के वक्त दोनों आरोपी शराब के नशे में थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी को जमानत देने से इंकार