DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस की उलटी गिनती शुरू: बादल

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने लोकसभा चुनावों की घोषणा होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा है कि कांग्रेसनीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गयी है।

बादल ने आज यहां कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को बड़ी सफलता मिलेगी। कांग्रेस के पास अब केवल ढ़ाई महीने बचे हैं और चुनाव परिणाम राजग के पक्ष में होंगे। कांग्रेस का देश में सफाया हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा मुझे जहां भी चुनाव प्रचार के लिये कहेगी वहां मैं जाऊंगा। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कोई तुलना नहीं है। सभी जानते हैं कि संप्रग सरकार कौन चला रहा था। वो राहुल तथा सोनिया गांधी ही चला रहीं थीं लेकिन मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अन्य समस्यायें कम तो नहीं हुई इसका सबक भी जनता कांग्रेस को सिखायेगी।

मोदी योग्य, कुशल प्रशासक और अच्छे नेता है वो उन्होंने गुजरात का शासन चलाकर साबित कर दिया है। शेष अकाली उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बारे में बादल ने कहा कि दस सीटों में से कुछ पर उम्मीदवार पहले ही घोषित किये जा चुके हैं तथा बाकियों की घोषणा भी जल्द हो जायेगी। कांग्रेस ने तो अभी एक भी उम्मीदवार घोषित नहीं किया है।

पंजाब में एक चरण में चुनाव होने के बारे में उन्होंने कहा कि यह तो अच्छा है। इससे फायदा होगा। पूरे देश में राजग के पक्ष में लहर चल रही है। अकाली-भाजपा गठबंधन का लोकसभा चुनाव में मुख्य मुद्दा विकास, अमन चैन और भाईचारा होगा। सरकार ने हर तबके के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलायीं जिनका लाभ सभी को मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस की उलटी गिनती शुरू: बादल