DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप का बीजेपी दफ्तर पर उग्र प्रदर्शन, मोदी की निंदा

आप का बीजेपी दफ्तर पर उग्र प्रदर्शन, मोदी की निंदा

आम आदमी पार्टी (आप) ने अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार एवं गुजरात मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि मोदी आप से डरे हुए हैं, जबकि आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय के समक्ष उग्र प्रदर्शन किया।

वहीं, गुजरात में केजरीवाल के काफिले पर हमला किया गया जिसमें उनकी कार का शीशा टूट गया। वरिष्ठ आप नेता आशुतोष ने ट्वीट किया कि गुजरात में केजरीवाल की गिरफ्तारी साबित करती है कि मोदी उनसे और आप से डरे हैं और यह भी साबित होता है कि वह गुजरात को अपनी जागीर मानते हैं। आशुतोष ने ट्वीट किया कि हिंदुस्तान की जनता यह तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेगी।

आप नेता योगेन्द्र यादव ने राज्य में कानून व्यवस्था पर मोदी के दावे पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि केजरीवाल जा रहे थे और उनके पास कोई झंडा नहीं था या वह किसी उम्मीदवार के साथ नहीं थे। वह चुनाव के लिए किसी तरह का प्रचार तक नहीं कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोका और उन्हें पुलिस थाना ले गई।

यादव ने कहा कि अगर गुजरात इस तरह का बर्ताव किसी राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ करता है तो मैं नहीं जानता कैसे गुजरात सरकार अपने राज्य में कानून-व्यवस्था के डंके पीट रही है। इस बीच, केजरीवाल को गुजरात में कुछ देर तक थाने में रोके जाने के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर उग्र प्रदर्शन किया, जिन्हें काबू करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

गुजरात के राजनीतिक दौरे पर गये केजरीवाल और उनके समर्थकों को राधनपुर में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में कुछ देर थाने में रोके जाने की खबर आते ही आप समर्थक यहां अशोक रोड स्थित भाजपा मुख्यालय के सामने जमा हो गये और नारेबाजी करने लगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किये जाने पर आप कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय पर पथराव शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस वहां पहुंच गई। स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिये प्रदर्शनकारियों पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा पानी की तेज बौछारें छोड़ी गईं।

गुजरात के चार दिन के दौरे पर पार्टी के अन्य नेताओं मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के साथ यहां आये केजरीवाल को पुलिस ने राधनपुर के समीप हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में सभी को छोड़ दिया गया। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने आप नेताओं को हिरासत में लिये जाने की बात से इंकार किया और कहा कि पुलिस केवल संबंधित इलाके में रैली निकालने के लिये उनके अनुमति पत्र की जांच कर रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप का बीजेपी दफ्तर पर उग्र प्रदर्शन, मोदी की निंदा