DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा प्रमुख को डांटने का पूरा अधिकार है: मुख्यमंत्री

सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया मुलायम सिंह द्वारा कल उत्तर प्रदेश में अपनी ही पार्टी की सरकार की तीखी आलोचना किये जाने पर उनके मुख्यमंत्री पुत्र अखिलेश यादव ने आज कहा कि पार्टी प्रमुख होने के नाते यादव को डांटने का हक है लेकिन वह समक्ष नहीं पाते कि वह कब पिता बन जाते हैं और कब नेता।

मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव की घोषणा से ऐन पहले अपने आवास पर कामधेनु डेयरी योजना तथा कुक्कुट पालन योजना की इकाइयों के लोकार्पण तथा शिलान्यास के लिये आयोजित कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, किसके पिताजी नहीं डांटते हैं। पार्टी मुखिया होने के नाते नेताजी :मुलायम: को इतना तो कहने का अधिकार है ही।

उन्होंने यह भी कहा, वह मुलायम कब पिता बन जाते हैं और कब नेता बन जाते हैं, मैं अक्सर यही नहीं जान पाता। गौरतलब है कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कल एक कार्यक्रम में राज्य की सपा सरकार पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए मंत्रियों और अधिकारियों को 10 दिन के अंदर अपना रवैया सुधारने की हिदायत दी थी और अपने मुख्यमंत्री पुत्र अखिलेश यादव से चापलूसों से दूर रहने की ताकीद की थी।

यादव ने कहा था, मैंने राज्य सरकार के मंत्रियों के कामकाज की अभी समीक्षा नहीं की है लेकिन कौन क्या कर रहा है, मुक्षे सब पता है। मंत्रियों और अधिकारियों 10 दिन में सुधार कर लो। उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर कहा, पार्टी बड़ी होती है, सरकार नहीं। यहां सरकार तो पार्टी को कमजोर कर रही है। कुछ लोग हमें धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं और सोचते हैं कि वे मंत्री बने रहेंगे। यादव ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों से कहा था कि वे चापलूसी में ना फंसे, क्योंकि चापलूसों के चक्कर में फंसने वाले हमेशा धोखा खाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा प्रमुख को डांटने का पूरा अधिकार है: मुख्यमंत्री