DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल के 60-70 प्रतिशत मैच भारत में होंगेः बिस्वाल

आईपीएल के 60-70 प्रतिशत मैच भारत में होंगेः बिस्वाल

आम चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद आईपीएल अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने बुधवार को कहा कि इस टी20 टूर्नामेंट के सातवें सत्र के 60 से 70 प्रतिशत मैच भारत में होंगे।

अधिकांश मैच भारत में कराने का फैसला बीसीसीआई आला अधिकारियों की यहां हुई बैठक में लिया गया। इसमें बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन, सीनियर उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव संजय पटेल, बिस्वाल और आईपीएल सीईओ सुंदर रमन ने हिस्सा लिया।

बिस्वाल ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि अब चूंकि चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है तो हम अधिकांश मैच भारत में कराने की कोशिश में हैं। चूंकि यह इंडियन प्रीमियर लीग है तो हम अधिकांश मैच भारत में ही कराना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने आज विदेशी स्थलों के बारे में भी बात की, लेकिन कोई फैसला नहीं लिया गया। हमें अभी विदेशी आयोजन स्थल पर फैसला लेने के लिये कुछ दिन और चाहिये। चुनाव आयोग ने आज 16वें लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी जो सात अप्रैल से 12 मई तक नौ चरण में होंगे। मतगणना 16 मई को होगी।

बोर्ड सूत्रों के अनुसार मतगणना के बाद आईपीएल के मैच भारत में कराये जायेंगे। आईपीएल नौ अप्रैल से तीन जून तक खेला जायेगा। एक सूत्र ने कहा कि 16 मई के बाद आईपीएल के मैच भारत में कराये जायेंगे। वैकल्पिक स्थान के तौर पर दक्षिण अफ्रीका दौड़ में नहीं है, क्योंकि वह पूरे टूर्नामेंट की मेजबानी चाहता था। दक्षिण अफ्रीका के अलावा संयुक्त अरब अमीरात और बांग्लादेश भी मेजबानी की दौड़ में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल के 60-70 प्रतिशत मैच भारत में होंगेः बिस्वाल