DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गावस्कर ने लगाई भारतीय टीम को लताड़

गावस्कर ने लगाई भारतीय टीम को लताड़

सुनील गावस्कर ने अफगानिस्तान के खिलाफ औपचारिक मैच के लिये अंतिम एकादश में बदलाव नहीं करने के लिये भारतीय टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना की और आशंका जतायी कि कहीं बाहर बैठे खिलाड़ियों के वर्तमान समय के पसंदीदा खिलाड़ियों पर हावी हो जाने के डर से तो यह फैसला नहीं किया गया।

भारत एशिया कप में फाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के लिये अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली।

गावस्कर ने कहा कि मेरे दिमाग में एक ही बात आ रही है कि चिंता और संभवत: इस डर के कारण ऐसा किया गया कि कहीं वे सफल हो जाएंगे तो टीम में हमारे पसंदीदा खिलाड़ियों का क्या होगा। इसी से आत्ममुग्धता बढ़ती है। लड़के जानते हैं कि कुछ भी करूं, टीम में हूं।

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि क्या आपको चिंता है कि चेतेश्वर पुजारा रन बना लेगा और आपका पसंदीदा खिलाड़ी जो लगातार एक जैसा प्रदर्शन नहीं कर पाता है उसे बाहर बैठना होगा। क्या आपको चिंता है कि ईश्वर पांडे विकेट हासिल कर लेगा और फिर से आपके किसी पसंदीदा गेंदबाज को उसके टीम में जगह बनानी पड़ेगी। आप किस बात को लेकर चिंतित हैं।

गावस्कर ने कहा कि भारतीय टीम के फैसले को समझना बहुत मुश्किल है। उन्होंने कि ईमानदारी से कहूं तो इसे समझना मुश्किल है। कुछ खिलाड़ी लगातार खेल रहे हैं। उन्होंने विश्व टी20 से पहले विश्राम की जरूरत है। दूसरी बात यह है कि यदि आप रिजर्व खिलाड़ियों को मौका नहीं दोगे तो फिर वे कब खेलेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गावस्कर ने लगाई भारतीय टीम को लताड़