DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिग बी के साथ काम करना चाहती हैं यामी

बिग बी के साथ काम करना चाहती हैं यामी

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री यामी गौतम महानायक अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करना चाहती हैं।
            
यामी गौतम ने अपने सिने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जॉन अब्राहम निर्मित और शुजीत सरकार निर्देशित 'विक्की डोनर' से की थी। यामी की अब 'टोटल सियापा' प्रदर्शित होने जा रही है। यामी ने कहा कि बचपन से हीं मैं अमिताभ सर की फिल्म देखती आयी हूं। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद से मेरा सपना रहा है कि बस एक फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ मुझे काम करने का अवसर मिल सके।
       
यामी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुगल-ए-आज़म मुझे पंसद है। यदि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाता है और उस फिल्म में मुझे चंद मिनट की भूमिका भी क्यों न मिले तो जरूर काम करना चाहूंगी। मुझे 'अंदाज अपना अपना' और इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' भी बेहद पसंद है। मैं इम्तियाज अली के साथ काम करना चाहती हूं।
       
यामी गौतम ने कहा कि 'टोटल सियापा' में मैंने पंजाबी लड़की का किरदार निभाया है। मैं बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम करती रहना चाहूंगी। दक्षिण भारत में भी मुझे काफी अच्छी फिल्मों में काम करने के लिए प्रस्ताव मिल रहे है। दक्षिण भारत में मेरी दो फिल्में सिल्वर जुबली भी रही है। उल्लेखनीय है कि 'टोटल सियापा' 7 मार्च को प्रदर्शित होगी। यामी गौतम अभी अजय देवगन के साथ एक्शन जैकसन में भी काम कर रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिग बी के साथ काम करना चाहती हैं यामी