DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी के खिलाफ खड़े होने पर बोले केजरीवाल, देखते हैं

मोदी के खिलाफ खड़े होने पर बोले केजरीवाल, देखते हैं

आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने से बुधवार को इंकार नहीं किया और कहा कि देखते हैं।

यह पूछने पर कि क्या वह मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे, तो केजरीवाल ने कहा कि देखते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना मुख्य मुद्दा नहीं है। उनकी पार्टी ने पहले कहा था कि केजरीवाल मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे अगर वह गुजरात के बाहर कहीं भी खड़े होते हैं।

इस तरह के अनुमान जताए जा रहे हैं कि मोदी उत्तर प्रदेश की किसी सीट और गुजरात की किसी सीट से साथ-साथ चुनाव लड़ सकते हैं। बहरहाल, भाजपा का मानना है कि उसने इस मुद्दे पर अभी तक निर्णय नहीं किया है।

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को केरल का राज्यपाल बनाए जाने के सवाल पर केजरीवाल ने आरोप लगाए कि उनको जांच से बचाने का यह प्रयास है, जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर राष्ट्रमंडल खेलों में घोटाले को लेकर दीक्षित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

केजरीवाल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा धरना देने के मुद्दे पर भाजपा पर दोहरा रुख अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह उनका दोहरा मानदंड है।

चौहान ने कल कहा था कि किसानों के प्रति केंद्र के निराशाजनक रुख को देखते हुए कल पूरी कैबिनेट भोपाल में धरना देगी। केजरीवाल मोदी के विकास के दावों की पुष्टि करने के लिए चार दिनों के गुजरात दौरे पर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के खिलाफ खड़े होने पर बोले केजरीवाल, देखते हैं