DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरेंद्र मोदी के दावों की पुष्टि करने केजरीवाल पहुंचे गुजरात

नरेंद्र मोदी के दावों की पुष्टि करने केजरीवाल पहुंचे गुजरात

गुजरात के चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे आप नेता अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि वह राज्य के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के विकास के दावों की पड़ताल करेंगे।
   
हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात सरकार और मीडिया कहता है कि राज्य में रामराज्य है। वे कहते हैं शिक्षा का विकास हुआ है, स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का समाधान निकाला गया है, भ्रष्टाचार खत्म हो गया है, इसलिए हम यहां गुजरात के विकास को देखने आए हैं।
   
केजरीवाल के साथ अन्य आप नेता भी आए हैं जिनमें मनीष सिसौदिया और संजय सिंह शामिल हैं। उनका यहां पहुंचने पर बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया, जिनके हाथों में पार्टी का चिन्ह झाड़ू था और वे शीला दीक्षित हारी है, अब मोदी की बारी है, के नारे लगा रहे थे।
   
केजरीवाल के अहमदाबाद से बेछारजी जाने की संभावना है, जहां मारुति का नया प्रतिष्ठान स्थापित किया जाएगा। केजरीवाल ने पूर्व में कहा था कि इस चुनाव में मुकाबला उनकी पार्टी और भाजपा के बीच है।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कुछ समय पहले रिलायंस गैस के मुद्दे पर मोदी को पत्र लिखा था और उनसे भाजपा के चुनावी खर्चों तथा पार्टी के चुनाव प्रचार में धन देने वाले लोगों के नाम सार्वजनिक करने को कहा था। उन्होंने मोदी से यह भी सवाल किया था कि क्या वह सत्ता में आने पर गैस की कीमतों को कम करेंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी के दावों की पुष्टि करने केजरीवाल पहुंचे गुजरात