DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रा से सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

छात्रा से सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पांच युवकों ने एक छात्रा के भाई को बेहोश होने तक पीटा और आदिवासी नाबालिग छात्रा से बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, वहीं दो अन्य फरार हैं।
     
जशपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के अंतर्गत घोघरडीह गांव में इस महीने की दो तारीख को गांव के 22वर्ष से 25वर्ष उम्र के पांच युवकों श्याम नागवंशी, पिंटू पैकरा, मुन्ना कुमार, चक्कू उरांव, और कनेल ने गांव की 14 वर्षीय छात्रा को रोक लिया और उसके भाई से मारपीट की। भाई जब बेहोश हो गया तब युवकों ने छात्रा के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में श्याम, पिंटू और मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चक्कू और कनेल फरार हैं।
     
कांसाबेल थाना की थानेदार अनिता प्रभा मिंज ने बताया कि इस महीने की दो तारीख की शाम को जब गांव के स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपने भाई के साथ कांसाबेल से घोघरडीह गांव जा रही थी तब रास्ते में पांचों युवकों ने उन्हें रोक लिया। युवकों ने छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी।
      
मिंज ने बताया कि छात्रा के भाई ने जब इसका विरोध किया तब युवकों ने छात्रा के भाई की पिटाई कर दी। पिटाई से जब छात्रा का भाई बेहोश हो गया, तब उन्होंने उसे एक गड्डे में फेंक दिया और छात्रा को करीब के एक सूने मकान में ले गए। युवकों ने छात्रा को रात भर बंधक बनाए रखा और उसके साथ बलात्कार किया। सुबह युवकों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।
      
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह छात्रा घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। बाद में परिजनों ने पुलिस में रपट दर्ज कराया। वहीं छात्रा का भाई भी सुबह घर पहुंच गया था। मिंज ने बताया कि इस घटना में घायल छात्रा का भाई खतरे से बाहर है तथा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्रा से सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार