फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहली के प्रशंसकों में तेजी से इजाफा

कोहली के प्रशंसकों में तेजी से इजाफा

विदेशी दौरों पर भारतीय टीम के लगातार हार ने जहां कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की लोकप्रियता पर विपरीत प्रभाव डाला है वहीं इंटरनेट पर उनके नायब विराट कोहली के प्रशंसकों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ...

कोहली के प्रशंसकों में तेजी से इजाफा
एजेंसीWed, 05 Mar 2014 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

विदेशी दौरों पर भारतीय टीम के लगातार हार ने जहां कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की लोकप्रियता पर विपरीत प्रभाव डाला है वहीं इंटरनेट पर उनके नायब विराट कोहली के प्रशंसकों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है।

सर्च इंजन गूगल द्वारा कराए गए एक सर्वेक्षण के मुताबिक एशिया कप से धौनी का अंतिम समय में हटना और कप्तान के तौर पर कोहली का शतक लगाना उनकी लोकप्रियता में इजाफा करने वाला कारक बना। एशिया कप से हटने के कारण गूगल सर्च ट्रेंड्स पर धौनी की लोकप्रियता कम हुई है।

गूगल द्वारा कराया गया सर्वेक्षण इस ओर भी इशारा करता है कि इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में 14 करोड़ की बोली पाने वाले युवराज सिंह गूगल सर्च ट्रेंड्स में काफी आगे आ गए हैं।

खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर चल रहे होने के बावजूद वीरेंद्र सहवाग गूगल सर्च ट्रेंड्स पर चौथे और सुरेश रैना पांचवें क्रम पर बने हुए हैं।

ये सभी खिलाड़ी गूगल सर्च ट्रेंड्स पर काफी लोकप्रिय हैं लेकिन अगर सचिन तेंदुलकर की बात की जाए तो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद वह नम्बर-1 क्रिकेट आयकॉन बने हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें