फोटो गैलरी

Hindi Newsविधायक के घर छापेमारी करने पहुंची दिल्ली पुलिस

विधायक के घर छापेमारी करने पहुंची दिल्ली पुलिस

बवाना में हुई दो भाइयों की हत्या के मामले में सोमवार रात दिल्ली पुलिस की एक टीम छापा मारने के लिए मुंडका से विधायक रामबीर शौकीन के घर पहुंची। विधायक का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनकी पत्नी से...

विधायक के घर छापेमारी करने पहुंची दिल्ली पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Mar 2014 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

बवाना में हुई दो भाइयों की हत्या के मामले में सोमवार रात दिल्ली पुलिस की एक टीम छापा मारने के लिए मुंडका से विधायक रामबीर शौकीन के घर पहुंची। विधायक का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनकी पत्नी से बदसलूकी की और बच्चों को धमकाया। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। विधायक ने पीसीआर कॉल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। उन्होंने निहाल विहार पुलिस से भी मामले की शिकायत की है।

विधायक रामबीर शौकीन परिवार सहित निहाल विहार में रहते हैं। सोमवार रात वह घर पर ही थे। लगभग 9 बजे बवाना थानाध्यक्ष सहित पुलिस टीम हत्यारोपी दीपक को लेकर उनके घर पहुंची। उन्होंने विधायक के घर की तलाशी लेनी चाही। इस पर विधायक ने सर्च वारंट मांगा। इस बात पर पुलिस व विधायक के बीच टकराव बढ़ने लगा। रामबीर शौकीन का आरोप है कि इस दौरान जब उनकी पत्नी आई तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की। उनके बच्चों को पुलिसकर्मियों ने धमकाया और छह माह के भीतर किसी मामले में उन्हें फंसाने की धमकी दी। दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई। इस दौरान तीन पुलिसकर्मियों की नेम प्लेट गिर गई। लोकल पुलिस के आने पर बवाना पुलिस वहां से लौट गई। विधायक का कहना है कि नीरज बवाना का मामा होने के चलते पुलिस उन्हें परेशान कर रही है। वह एक साल से नीरज बवाना से नहीं मिले हैं। डीसीपी रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें विधायक की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें