DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज-गडकरी मुलाकात से नाराज हुए उद्धव

राज-गडकरी मुलाकात से नाराज हुए उद्धव

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी की मुलाकात की वजह से दो दशक पुरानी शिवसेना और भाजपा के गठबंधन में दरार के संकेत मिल रहे हैं। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देवेंद्र फडणवीस से साफ कह दिया है कि अगर गठबंधन के धर्म का पालन नहीं किया गया तो शिवसेना-भाजपा गठबंधन को तोडम जा सकता है।

गौरतलब है कि सोमवार को राज और गडकरी की गुप्त मुलाकात की खबर फैलने के बाद गडकरी ने सफाई दी थी कि उन्होंने राज को लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारने की सलाह दी है। ताकि कांग्रेस-एनसीपी के खिलाफ वोट बंटे नहीं। इसके साथ ही उन्होंने इस संभावना से इनकार नहीं किया कि मनसे को गठबंधन में शामिल किया जा सकता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देवेंद्र ने यह स्पष्ट किया कि पार्टी गडकरी के साथ है। वह राष्ट्रीय नेता हैं और किसी से भी मिल सकते हैं।

उद्धव की गठबंधन को तोड़ने की धमकी के बाद मंगलवार को भाजपा ने एकनाथ खडसे के निवास स्थान पर बैठक बुलाई थी। भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपीनाथ मुंडे के मुंबई में नहीं होने से यह बैठक रद्द कर दी गई। इस बीच, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने साफ कर दिया है कि गठबंधन में मनसे के लिए कोई जगह नहीं है।

शिवसेना की धमकी
अगर गठबंधन धर्म का पालन नहीं हुआ तो भाजपा से रिश्ते तोड़ देंगे
संजय राउत ने गडकरी-राज मुलाकात को मुंडे के काम काज में दखल बताया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज-गडकरी मुलाकात से नाराज हुए उद्धव