DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस चाल, चेहरा व चरित्र बदले: आइजी

कार्यालय संवाददाता। बोकारो प्रक्षेत्र के आइजी लक्ष्मण सिंह ने कहा कि उग्रवाद पर नियंत्रण के लिए पुलिस को चाल, चेहरा और चरित्र बदलना होगा। सभी थानों में आगंतुकों के लिए कक्ष बनेगा और सबकी शिकायतें सुनी जाएंगी। वह मंगलवार को गिरिडीह के नए सर्किट हाउस में संवाददताओं से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान डीआइजी पी दास, गिरिडीह व धनबाद एसपी क्रांति कुमार व हेमंत टोप्पो, एएसपी कुणाल सहित बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

आइजी श्री सिंह ने कहा कि जब पुलिस अपनी कार्यशैली बदलेगी तभी उसे आमजनों से सूचनाएं मिल सकेंगी। कहा कि चुनाव की पूरी तैयारी है और पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है। उग्रवाद, क्रिमिनल और माफियाओं से निपटने की भी तैयारी है। निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस प्रशासन कटबिद्ध है।

कहा कि सभी पुलिसकर्मियों को थाना पर आनेवाले लोगों की शिकायतें सुनने को कहा गया है। इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए सभी थानों में आगंतुक कक्ष बनाए जाएंगे ताकि वे थाना में बैठकर शिकायतें दर्ज करा सकें।

उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को कई टिप्स दिए और कहा कि वे इस पर अमल करें। बता दें कि आइजी बनने के बाद उनकी गिरिडीह में यह पहली बैठक थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस चाल, चेहरा व चरित्र बदले: आइजी