DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

11 से भाजपा का चुनाव प्रचार होगा शुरू: ऊषा पांडेय

बोकारो। वरीय संवाददाता। बोकारो में 11 मार्च से महिला कार्यकर्ताओं के हाथों में मेहंदी लगाकर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार की शुरुआत होगी। यह बातें भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऊषा पांडेय ने हिन्दुस्तान से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि मेहंदी से महिलाओं के हाथों में 272 लिखा जाएगा,जिंसका मतलब लोकसभा सीटों की संख्या है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में झारखंड भाजपा में 33 प्रतिशत महिला उम्मीदवार को उतारा जाएगा। जिंसके लिए प्रदेश स्तर से राष्ट्रीय स्तर पर प्रस्ताव भेजा गया है।

जिंस पर पार्टी अध्यक्ष व वरीय नेताओं ने भी योग्य महिला उम्मीदवार बनाने पर सहमित जताई है। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी महिलाओं की उपेक्षा नहीं करेगी। महिलाओं के प्रित केंद्रीय संगठन गंभीर है और अधिक से अधिक प्रत्याशी बनाने पर भी जोर देगी।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पुरुष व महिला कार्यकर्ता साथ मिलकर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीितयों के कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जिंससे आम जनजीवन अस्त-व्यस्त है। महिला मोर्चा की अध्यक्ष के पहुंचने पर पार्टी के वरीय नेता एनके राय वजिंप अध्यक्ष िमहिर सिंह सहिततमाम भाजपाईयों ने उनका स्वागत किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:11 से भाजपा का चुनाव प्रचार होगा शुरू: ऊषा पांडेय