फोटो गैलरी

Hindi Newsअपहृत साइट मैनेजर को पुलिस ने छुडाया

अपहृत साइट मैनेजर को पुलिस ने छुडाया

हजारीबाग। वरीय संवाददाता। रेलवे निर्माण में जुटी श्री शिरडी साईं इंफ्रास्ट्रक्चर के अपहृत साइट मैनेजर के. लिंगा रेड्डी को पुलिस ने छुड़ा लिया है। इस संबंध में दो अपराधियों को धर-दबोचा गया। सोमवार रात...

अपहृत साइट मैनेजर को पुलिस ने छुडाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Mar 2014 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

हजारीबाग। वरीय संवाददाता। रेलवे निर्माण में जुटी श्री शिरडी साईं इंफ्रास्ट्रक्चर के अपहृत साइट मैनेजर के. लिंगा रेड्डी को पुलिस ने छुड़ा लिया है। इस संबंध में दो अपराधियों को धर-दबोचा गया। सोमवार रात 10 बजे सिमरिया-चतरा के जंगल पीरी से उन्हें छुड़ाया गया। एसपी मनोज कौशिक ने बताया कि कामेश्वर गंझू और सिचन गंझू की गिरफ्तारी के बाद सकुशल रिहाई संभव हो सकी। अपहरण के दौरान अपराधियों द्वारा कर्मचारियों से छीनी गयी मोबाइल भी जब्त कर ली गयी।

हथियारों और दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि साइट पर ऐसा कौन था, जिसने अपराधियों को अपहृत और साइट स्थल की तमाम सूचनाएं उपलब्ध करायी थी। यह भी बताया कि इस अपहरण की घटना का मास्टर माइंड सिचन था।

यह भी बताया कि पूरी घटना रेलवे काम को लेकर अंजाम दी गयी थी। अपहृत ने कड़ाई करते हुए कई लोगों को निकाल बाहर किया था। इसके बाद अपहरण की योजना बनी और इसमें शामिल अपराधियों ने खुद को पीएलएफआइ उग्रवादी बताकर दहशत पैदा करने की कोशिश की।

अभी दो माह पूर्व ही हार्डवेयर व्यवसायी ज्योति के अपहरण के बाद इसी तरह टीम ने उसकी सकुशल रिहाई कराई थी। इस मामले में भी आरोपी पकड़े जा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें