फोटो गैलरी

Hindi News23 विद्यार्थियों को जॉब लेटर के साथ मिली विदाई

23 विद्यार्थियों को जॉब लेटर के साथ मिली विदाई

रांची। झारखंड टूल रूम ट्रेनिंग सेंटर टाटीसिलवे में मंगलवार को फिटर कोर्स के छात्रों के लिए कोर्स का समापन सह विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर बैच के 23 छात्र-छात्राओं को सर्टिफिकेट दिया...

23 विद्यार्थियों को जॉब लेटर के साथ मिली विदाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Mar 2014 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची। झारखंड टूल रूम ट्रेनिंग सेंटर टाटीसिलवे में मंगलवार को फिटर कोर्स के छात्रों के लिए कोर्स का समापन सह विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर बैच के 23 छात्र-छात्राओं को सर्टिफिकेट दिया गया। सभी प्रशिणर्थियों को नियोजन विभिन्न औद्योगिक इकाईयों में हो चुका है।

सभी 23 छात्रों को मौके पर जॉब लेटर भी दिया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के सचवि सह उपश्रमायुक्त प्रभात कुमार और सम्मानित अतिथि के रूप में सहायक श्रमायुक्त अलका सिन्हा उपस्थित थीं।

उन्होंने कहा कि टूल रूम बेरोजगार युवाओं को तकनीकी प्रशिक्षण देकर स्वावलंबी बना रहा है। उन्होंने प्रशिक्षणार्थियों से कहा कि सीखने की उम्र नहीं होती। प्राचार्य महेश गुप्ता ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर वरिष्ठ प्रशासनिक पदाधिकारी आशुतोष मिश्र समेत अन्य छात्र-छात्राएं उपस्थित थीं। संचालन ट्रेनिंग इंचार्ज मंगल टोप्पो ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें