DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पतरातू में अनाज गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान

पतरातू। निज प्रतिनिधि। पीटीपीएस न्यू मार्केट स्थित निर्मल स्टोर के गोदाम में मंगलवार को भयंकर आग लग गई। घटना दिन के ग्यारह बजे की है। अगलगी से स्टोर में रखे लाखों रुपये के खाद्य पदार्थ जलकर स्वाहा हो गया। स्टोर में आग की लपटें और धुंआ निकलता देख अगल-बगल के लोगों ने स्टोर के प्रोपराइटर निर्मल कुमार जैन को सूचना दी। वहीं लोगों ने आनन-फानन में पीटीपीएस और जेएसपीएल के अग्नशिमन विभाग को सूचना देकर दमकल बुलाई।

सूचना पाते ही दमकल घटना स्थल पर पहुंची। दमकल गाड़ियों ने तत्काल आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु कर दिया। महज आधे घंटे के अंदर भारी मशक्कत के बाद दमकल कर्मी और आसपास के लोगों ने आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया।

हालांकि तब तक स्टोर में रखे सारे सामान आग की भेंट चढ़ चुके थे। इससे स्टोर के अगल-बगल के आवास व अन्य दुकानों को आगलगी की भेंट चढ़ने से बचा लिया गया। आगलगी के बाबत स्टोर के प्रोपराइटर निर्मल कुमार जैन बताते हैं कि उनके स्टोर में कैसे आग लगी, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं इस आगलगी में लगभग छह लाख रुपये मूल्य का बिस्कुट, टाटा नमक, दाल, कोल्ड ड्रिंक के आइटम जल गए हैं। वहीं स्टोर को भी नुकसान पहुंचा है। बताया कि इस घटना की सूचना पुलिस सहित इंश्योरेंस कंपनी को दी जा चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पतरातू में अनाज गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान