DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार का अपमान तो नीतीश कर रहे हैं : मोदी

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से हताश-निराश हो चुके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके भाषणों को तोड़-मरोड़ कर अपनी कल्पना के आधार पर प्रतिक्रिया जता रहे हैं। कहा कि दरअसल बिहारियों को अपमानित तो नीतीश कुमार कर रहे हैं।

इनके मुख्यमंत्रित्वकाल में ही प्रदेश में दो-दो आतंकी घटनाएं हुईं। थोड़े दिन पहले तक जिस बिहार की चर्चा विकास के लिए हो रही थी, बोधगया और गांधी मैदान, पटना में हुए सीरियल ब्लास्ट के बाद आतंकवाद की चर्चा होने लगी।

श्री मोदी ने कहा कि आतंकवाद की तल्ख सच्चाई की चर्चा कर नरेंद्र मोदी ने बिहार का अपमान नहीं किया, बल्कि हकीकत का आईना दिखाया, तो मुख्यमंत्री तिलमिला गए। उन्होंने सवाल किया कि क्या आतंकी घटनाओं के तार बिहार से जुड़ने के कारण यहां से करीब डेढ़ दर्जन आरोपितों की गिरफ्तारियां नहीं हुई हैं?

बिहार सरकार इन कथित आतंकियों के पनाहगार और नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए क्या कोई कारगर कार्रवाई कर पाई है? क्या इंडियन मुजाहिदीन के सरगना यासिन भटकल की गिरफ्तारी से आतंकियों के बिहार कनेक्शन की पोल नहीं खुलती है? क्या इन सबसे बिहार का अपमान नहीं हुआ?।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार का अपमान तो नीतीश कर रहे हैं : मोदी