DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभियान में संदिग्ध नक्सली गिरफ्तार

बाराचट्टी। एक संवाददाता। बिहार-झारखंड की सीमा पर स्थित चोरदाहा जंगल से सुरक्षा बलों ने संदिग्ध नक्सली संजय यादव उर्फ टाइगर उर्फ नेपाली को गिरफ्तार किया। सीआरपीएफ की गया एवं हजारीबाग बटालियन द्वारा चलाये गये अभियान में सोमवार की देर शाम सुरक्षा बलों को सफलता हाथ लगी।

सीआरपीएफ के कमांडेंट रास बिहारी के नेतृत्व में चलाये गये अभियान में पकड़ा गया संजय उर्फ टाईगर लहुअरी गांव का निवासी बताया जाता है। अभियान में शामिल केरिपु के कम्पनी कमांडर सुदर्शन कुमार सिंह ने बताया कि बाराचट्टी थाना क्षेत्र के पप्पु डॉन एवं विजय यादव हत्याकांड मामले में पकड़ा गया हार्डकोर नक्सली नामजद था तथा क्षेत्र की नक्सली गतिविधियों में सक्रिय भागीदारी रहती थी।

पकड़े गये नक्सली के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज मोहन ने बताया कि हत्या एवं नक्सली गतिविधियों में लिप्त रहने का मामला स्थानीय थाने में दर्ज था। गौरतलब हो कि सोमवार की देर शाम संजय यादव एवं उपेन्द्र यादव को अगवा कर लेने की खबर आयी थी जिस कारण दोनों के परिजन पूरी रात परेशान रहे।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवकों को सुरक्षाबलों ने उठाया था, जिनमें उपेन्द्र यादव की किसी मामले में संलिप्तता न रहने के कारण छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभियान में संदिग्ध नक्सली गिरफ्तार