DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शेरघाटी के नौ केंद्रों पर होगी मैट्रिक की परीक्षा

निज संवाददाता शेरघाटी। अनुमंडल मुख्यालय में मैट्रिक की परीक्षा के लिए नौ केंद्र बनाए गए हैं। शहर और आस-पास के कस्बे में स्थित इन केंद्रों में करीब साढ़े नौ हजार छात्राएं परीक्षा में बैठेंगी। कदाचारमुक्त परीक्षा के संचालन के लिए यहां तमाम इंतजाम किए जा रहे हैं। छात्रों की बड़ी संख्या को देखते हुए दो पालियों में परीक्षा के संचालन का निर्णय लिया गया है।

उपलब्ध रिपोर्टों के मुताबिक स्थानीय एसएमएसजी कॉलेज में सर्वाधिक 1054 लड़कियां पहली पाली में और 936 लड़कियां दूसरी पाली में इम्तिहान देंगी, जबकि जम्हीर तिशना पब्लिक स्कूल में सबसे कम 240 छात्राएं पहली पाली में और 257 छात्राएं दूसरी पाली में परीक्षा देंगी।

इसी तरह रंगलाल इंटर स्कूल में दोनों पालियों में 986, विजय शंकर राय महिला महाविद्यालय में दोनों पालियों में 692, प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल में दोनों पालियों में 812, डीएवी पब्लिक स्कूल में दोनों पालियों में 1168, गुरुकुल पब्लि स्कूल में 673, अनुसूचित जाति आवासीय विद्यालय, गोपालपुर में 1139, योगापुर मिडिल स्कूल में 497, मनोरमा कन्या मिडिल स्कूल में 666 छात्राएं परीक्षा में भाग लेंगी।

रिपोर्ट है कि केंद्रों के लिए केंद्राधीक्षक की तैनाती के साथ उन्हें परीक्षा के मैटेरियल भी उपलब्ध करा दिए गए हैं। मंगलवार को गया के जिलाधिकारी बालामुरुगन डी के साथ केंद्राधीक्षकों की अहम बैठक में परीक्षा के संचालन को लेकर खास निर्देश दिए जाएंगे।

बताया जाता है कि अनुमंडल मुख्यालय के योगापुर और मनोरमा कन्या मिडिल स्कूल में परीक्षार्थियों के बैठने के लिए बेंच-डेस्क निकट के दूसरे स्कूलों से मंगाए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शेरघाटी के नौ केंद्रों पर होगी मैट्रिक की परीक्षा