DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रसोई गैस की कालाबाजारी के खिलाफ रोड जाम

नोखा। एक संवाददाता। रसोई गैस की कालाबाजारी के खिलाफ उपभोक्ताओं ने नोखा में सासाराम-आरा पथ को जाम किया। उपभोक्ता अपने घरों से सिलेंडर लेकर सड़क पर उतरे थे। वे गैस की कालाबाजारी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। उनका कहना था कि निर्धारित मूल्य से ज्यादा कीमत पर उन्हें गैस मिल रही है। वे एजेंसी प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे।

रोड जाम किये जाने से मंगलवार को करीब तीन घंटे तक आवागमन ठप रहा। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगी थी। यात्री बसें भी फंसी रहीं। शादी-वविाह के इस मौसम में यात्रियों को काफी परेशानी ङोलनी पड़ी। कई यात्रियों को पैदल जाते देखा गया।

रोड जाम के कारण ग्रामीण इलाकों के व्यवसायी या ग्राहक बहुत कम ही बाजार में पहुंचे। इस कारण खरीद-बिक्री भी प्रभावित रहा। विरोध प्रदर्शन कर रहे आरिफ, अखिलेश चौधरी, सलाउद्दीन, अजय कुमार, नंद किशोर सिंह, संजय कुमार ने बताया कि गैस वितरक की कालाबाजारी के कारण उपभोक्ताओं को रसोई गैस की आपूर्ति नहीं की जा रही है।

उपभोक्ता एक माह से नंबर लगाकर रोजाना वितरक के कार्यालय का चक्कर लगाते फिर रहे हैं। प्रबंधक व कर्मी गैस आवंटन कम होने का बहाना बनाते हैं। इसकी शिकायत उपभोक्ताओं ने वरीय प्रशासनिक अधिकारियों से भी की थी, लेकिन कार्रवाई के नाम पर मामला सफिर रहा।

लाचारी में उपभोक्ताओं को सड़क पर उतरना पड़ा है। बीडीओ चंद्रमा राम, पुलिस इंस्पेक्टर ललन प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष अकरम अंसारी के समझाने के बाद लोग सड़क से हटे और गाडिम्यां सरकना शुरू हुई। बीडीओ ने उपभोक्ताओं को समय पर गैस की आपूर्ति करवाने व कालाबाजारी मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

बीडीओ ने बताया कि डीएम के निर्देश पर गैस एजेंसी की जांच शुरू कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रसोई गैस की कालाबाजारी के खिलाफ रोड जाम