DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफसरों के गायब रहने पर सदस्यों ने किया हंगामा

एक संवाददाता उदवंतनगर। अफसरों के गायब रहने पर गुस्साए सदस्यों ने बीससूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति की पहली बैठक में जमकर हंगामा मचाया। बैठक शुरू होते ही सदस्यों ने बाल विकास परियोजना पदाधिकारी, कनीय अभियंता लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग, कनीय अभियंता, सिंचाई, वनपाल, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी, सहकारिता पदाधिकारी और कनीय अभियंता बिजली विभाग की खोज की। बैठक से बिना किसी सूचना के गायब रहने पर सदस्यों ने जमकर हंगामा मचाया।

हंगामा मचाने वाले सदस्यों को बीडीओ परमात्मा सिंह और शशिशेखर ने शांत कराया। बैठक की अध्यक्षता मुकुल कुमार सिंह ने की और संचालन बीडीओ सह सचवि परमात्मा सिंह ने किया। बैठक में उपस्थित सदस्यों की मांग पर मनरेगा योजनाओं की गहन जांच के लिये पीओ के साथ टीम का गठन किया गया। किसानों की शिकायत पर बीससूत्री सदस्यों ने गोदाम खाली कराये जाने की मांग को लेकर हंगामा मचाया। सदस्यों ने कहा कि गोदाम भर जाने के कारण धान की खरीददारी नहीं हो पा रही है।

किसानों का धान खलिहानों में सड़ रहा है। किसानों के धान के लिये सीओ ने गोदाम खाली कराये जाने का आश्वासन दिया। प्रमुख धर्मशीला देवी, बी कुमार, कमलेश पटेल ने होली के पहले पेंशन वितरित कराये जाने को लेकर हंगामा किया। बीडीओ परमात्मा सिंह और सीओ शशिशेखर ने बताया कि पेंशन वितरण की प्रक्रिया जल्दी शुरू कर दी जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अफसरों के गायब रहने पर सदस्यों ने किया हंगामा