फोटो गैलरी

Hindi Newsसीएम नीतीश का विकास कार्य खोखला : प्रभुनाथ सिंह

सीएम नीतीश का विकास कार्य खोखला : प्रभुनाथ सिंह

एक संवाददाता बसंतपुर। महराजगंज सांसद प्रभुनाथ सिंह ने भगवानपुर के कई गांवों में अपने जनसंपर्क अभियान के क्रम में सूबे की नीतीश सरकार को कई कई मुद्दों पर घेरा। सीएम के विकास के दावों को खोखला करार...

सीएम नीतीश का विकास कार्य खोखला : प्रभुनाथ सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Mar 2014 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

एक संवाददाता बसंतपुर। महराजगंज सांसद प्रभुनाथ सिंह ने भगवानपुर के कई गांवों में अपने जनसंपर्क अभियान के क्रम में सूबे की नीतीश सरकार को कई कई मुद्दों पर घेरा। सीएम के विकास के दावों को खोखला करार दिया। राजद नेता ने प्रखंड के अपने भ्रमण कार्यक्रम के दूसरे दिन गोपालपुर, बाबा मोड़, अरूआं, पिपरहियां, पंडित के रामपुर, सलेमपुर, चकिया, जुआफर, बहादुरपुर, पकड़ी, शंकरपुर, कोईरीगांवा , मोरा, सहसा, मुन्दीपुर, फुलेसरा आदि गांवों का भ्रमण किया।

इससे पहले सोमवार को नगवां गांव में मुखिया हनीफ अंसारी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सांसद की अगुवानी की। जनसंपर्क के क्रम में सांसद ने लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने मध्यावधि चुनाव के कारण कम समय के अपने कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यो को भी गिनाया।

मौके पर पूर्व विधायक मानिकचन्द्र राय, सत्यदेव प्रसाद सिंह, सुरेन्द्र पांडेय, लवलीन चौधुर, जटाशंकर राय, अमरलाल मांझी, संजय शर्मा, मनोज राय, शिवकुमार प्रसाद, रमेश सिंह, प्रमोद सिंह, विश्वनाथ राय, रामबाबु प्रसाद, वमिल राय, महामाया सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें