DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन्नई से आ रहा नवगछिया का ‘कुंदन’ ट्रेन से लापता

नवगछिया। निज संवाददाता। मॉडल थाना के राजेन्द्र कॉलोनी निवासी शैलेश कुमार पोद्दार के पुत्र कुंदन कुमार पोद्दार का चेन्नई से नवगछिया आने क्रम में अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताते हुए परिजनों ने मॉडल थाना में आवेदन दिया है। लातपा कुंदन कुमार के पिता, बहन सोनाक्षी ने थाना पहुंच लापता कुंदन की बरामदगी की गुहार लगायी। बहन ने बताई कि उसका भाई चेन्नई में सेठ के यहां नौकरी करता था।

सेठ समय पर उसे पैसा नहीं दे रहा था और न ही उसे छुट्टी देता था। इस बात को लेकर जब उसने सेठ से शिकायत की तो मेरे भाई को पीटा और पैसा हिसाब कर 22 फरवरी को चेन्नई में कोरो मंडल एक्सप्रेस पर चढ़ा दिया। उसने बताया कि 22 मार्च से 23 मार्च की सुबह तक भाई का मोबाइल 09500533813 खुला था। उसके बाद आठ से नौ बजे के बीच मोबाइल का स्वीच ऑफ हो गया। दो दिन पूर्व एकाएक मोबाइल ऑन हुआ और जब फोन किये तो एक युवक ने फोन उठाया और गंदी-गंदी गालियां देते हुए बोला कि हम बंगाली टोला समस्तीपुर से बोल रहे हैं।

उससे भाई के विषय में पूछने पर गाली देकर बोला कि नहीं जानते हैं। यह फोन मुझे कहीं पर मिला है। लातपा कुंदन के पिता शैलेश पोद्दार एवं बहन सोनाक्षी ने आशंका जातयी कि जिस सेठ के यहां उसका भाई रहता था उसने भाई का अपहरण करवा दिया है या फिर उसकी हत्या करवा दी है। उसने कहा कि सेठ मेरे भाई से काम कराकर महीनों पैसा नहीं देता था तथा विरोध करने पर उसने मेरे भाई को पीटा भी था और धमकी दी थी।

एकाएक सेठ मेरे भाई पर मेहरबान कैसे हो गया जो हिसाब कर पैसा देकर ट्रेन पर बिठा दिया। मॉडल थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि युवक के परिजनों के बयान पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। घटना चेन्नई की है जो जांच के बाद ही स्पष्ट होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेन्नई से आ रहा नवगछिया का ‘कुंदन’ ट्रेन से लापता