DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुष्कर्म के आरोपी तीनों युवकों को पुलिस ने भेजा जेल

कहलगांव। निज प्रतिनिधि। अंतीचक थाना के खीरीघाट गांव की सेविका (50) से गैंगरेप मामले में पुलिस ने मंगलवार को महिला के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ओरियप के तीनों मनचले युवकों कोमल कुमार (20), बब्बू कुमार (19) और अखिलेश यादव (17) को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेजा दिया।

एएसपी सह एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह ने थाना पर पीड़िता और दुष्कर्मियों से अलग-अलग पूछताछ की। पीड़िता का अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में मेडिकल जांच कराया गया। बुधवार को पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जायगा। पीड़िता समेत दुष्कर्मियों के कपड़े पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिये जब्त किये हैं।

कांड के अनुसंधान का जिम्मा भागलपुर महिला थानाध्यक्ष को सौंपा गया है। दुष्कर्म के आरोपी तीनों युवकों ने पूछताछ के क्रम में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फॉरेंसिक टीम के अधिकारियों ने दोपहर बाद घटना स्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल की स्थिति युवकों की कारगुजारी के सबूत पैश कर रहे थे। मंगलवार को अहले सुबह से ही घटना स्थल पर पुलिस की तैनाती कर दी गई थी। सेविका के बयान पर दर्ज किये गए मामले के अनुसार सोमवार की शाम सात बजे कहलगांव से लौटने के क्रम में खीरीघाट से पश्चिम बांस के घने जंगलों के निकट ओरियप के कोमल, बब्बू और अखिलेश ने उसे रास्ते में रोका। मुंह दबाकर बगल के बांस बागान में घसीटकर ले गए तथा तीनों ने बारी बारी से बलात्कार किया।

मुंह काला करने के बाद तीनों भाग गए। गांव पहुंचकर उसने परिजनों तथा ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। घटना की खबर मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये तथा तीनों युवकों के परिजनों को बुलाकर घटना की जानकारी दी।

बाद में ग्रामीणों ने तीनों मनचले को भी पकड़कर गांव ले आए। ग्रामीणों ने युवकों की धुनाई भी की। लेकिन अनहोनी से बचने के लिये कुछ ग्रामीणों ने हस्तक्षेप करते हुए तीनों मनचलों को भीड़ के चंगुल से निकालकर एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दे दी।

सुबह होते ही विधवा के साथ कम उम्र के लड़कों द्वारा शर्मसार करने वाली घटना की खबर जंगल में आग की तरह आसपास के गांवों में फैल गई। हर कोई अधेड़ महिला के साथ हुई घटना की घोर निंदा करने लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुष्कर्म के आरोपी तीनों युवकों को पुलिस ने भेजा जेल