DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डांस के दौरान कुएं में गिरकर बाराती की मौत

भागलपुर। नगर संवाददाता। बबरगंज के रामनगर कॉलोनी से बांका जिले के पंजवारा स्थित लौढ़िया गांव बारात गए महेन्द्रा शो रूम के वर्क शॉप मैनेजर विक्रम कुमार सिंह (30 वर्ष) की सोमवार की रात डांस करने के दौरान कुएं में गिरने से मौत हो गई।

देर रात विक्रम को मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया था लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। विक्रम सिंह मूल रूप से सहरसा के रहने वाले थे लेकिन वर्तमान में पटना के विकास नगर कालोनी में मकान बनाकर रहते थे।

पिता पवन सिंह वन विभाग, पटना से अवकाशप्राप्त हैं। बरारी पुलिस ने मंगलवार को मामा रमण सिंह का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शाम को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वाले शव लेकर पटना चले गए।

अलीगंज-जगदीशपुर रोड के जमीन फुलवडिम्या गांव के पास विक्रम कुमार सिंह महेन्द्रा शो रूम में वर्क शॉप मैनेजर के पद पर काम करते थे। शो रूप में ही रामनगर कालोनी के गोपाल कुमार काम करता है।

सोमवार की शाम गोपाल के चचेरे भाई की बारात बांका के लौढिम्या गांव गई थी और रात नौ बजे विक्रम सिंह शो रूम में काम करने वाले गौरव कुमार, शविधेश्वर सिंह, राजकुमार राय, सुमन यादव और गोपाल कुमार के साथ स्कार्पियों गाड़ी से बारात गए थे।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी शविधेश्वर सिंह ने बताया कि रात करीब 12 बजे बारात लड़की वाले के घर पहुंची थी। बारात में विक्रम सिंह अन्य बारातियों के साथ डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। वहीं पर सड़क किनारे खुला एक बड़ा कुआं था।

अंधेरा रहने के कारण डांस के दौरान विक्रम सिंह कुएं में गिर गए। बचाने के लिए गोपाल ने भी कुएं में छलांग लगा दी। दोनों गहरे पानी में डूबने लगे। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को बाहर निकाला गया।

ढाई बजे रात को दोनों को मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। अस्पताल पहुंचने पर विक्रम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गोपाल को प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां तबीयत ठीक होने के बाद डॉक्टर ने उसे छुट्टी दे दी।

घटना की जानकारी मिलने पर विक्रम के मामा रमण सिंह, बांका में रहने वाली चचेरी बहन और अन्य रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे। रमण सिंह ने बताया कि विक्रम इकलौता था और डेढ़ साल पहले ही उसकी पटना में शादी हुई थी।

पत्नी गर्भवती है, इसलिए वह भागलपुर नहीं आ सकी। व्रिकम के पिता पवन सिंह से बरारी पुलिस ने घटना के संबंध में बातचीत की। पवन सिंह ने बताया कि घटना के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डांस के दौरान कुएं में गिरकर बाराती की मौत